Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Article 370 Trailer: डेट सामने आ गई है! इस दिन आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज होगा

Article 370 Trailer: बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "आर्टिकल 370" के बारे में काफी सुर्खियों में हैं। कश्मीर से धारा 370 को हटाने की कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले की फिल्म "आर्टिकल 370" जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

article-370-trailer

बता दें कि पिछले कई दिनों से इस मूवी को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। इसी दौरान, 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर के बारे में नवीनतम अपडेट आया है, जिसमें इसकी रिलीज़ डेट और ट्रेलर की रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी गई है। यदि आप इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार में हैं, तो आपका इंतजार आज खत्म होने वाला है क्योंकि आज हम इस आर्टिकल में इस फिल्म के रिलीज़ डेट और ट्रेलर रिलीज़ डेट के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करेंगे। तो बिना किसी देरी के आइए शुरू करें।

Article 370 Trailer: इस दिन रिलीज होगा आर्टिकल 370 का ट्रेलर

हाल ही में, यामी गौतम की अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 370' का टीजर रिलीज़ किया गया था। इस टीजर में दिखाया गया था कि कैसे संविधान एक देश की धारणा के साथ तीन आर्टिकल 370 को हटाया गया, और कैसे कश्मीर के राजनेताओं ने सेक्शन 370 के हटाने से पहले घाटी की आर्थिक स्थिति को दांव पर लगाए रखा।

इस टीजर में फिल्म की कहानी की पृष्ठभूमि भी हल्की सी झलक दिखाई गई और इस काम को पूरा करने के लिए 'आर्टिकल 370' / Article 370 Trailer का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। फिल्म मेकर के ओर से गुरुवार को इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 9 फरवरी / Article 370 Trailer Release Date को यानी कि आज रिलीज किया जाएगा।

इस अपडेट के जानने के बाद इस फिल्म के प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है। यामी गौतम के बाद इस मूवी में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से भी अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियामणि अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई देने वाली है।

इस फिल्म से होने वाली है टक्कर

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन इसे विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'क्रैक' से जोरदार प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि 'क्रैक' भी 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, इसलिए यह देखने को मिलेगा कि आखिर कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मरती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad