Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Anjali Arora Latest Pic: कच्चा बादाम की पहचान से रूमानी अंजलि अरोड़ा ने हॉटनेस में दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ा, लेटेस्ट फोटोशूट ने बवाल मचाया!

Anjali Arora Latest Pic: रातों-रात सोशल मीडिया पर चर्चित होने वाली सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। "कच्चा बादाम" गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर वायरल होने वाली अंजलि अरोड़ा आज एक प्रमुख हस्ती बन चुकी है, और उनके एक विशिष्ट फैन फॉलोइंग है। भारत में आज वे किसी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। खासकर भारतीय युवा वर्ग ने उन्हें अपना बनाया है और उन्हें काफी अधिक संख्या में फॉलो किया है।

anjali-arora-latest-pic

अंजलि अरोड़ा हमेशा से इंटरनेट पर अपने बोल्ड और हॉट वीडियो के लिए चर्चा में रहती हैं। उन्हें कंगना रनौत के रियलिटी शो "लॉकअप" में भी बड़ी पहचान मिली है, जहां उन्होंने बहुत लोकप्रिय होते हुए अच्छे प्रदर्शन किए। इन दिनों, उनकी लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर उनकी बहुत चर्चा हो रही है। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्हें बहुत हॉट दिखाई दे रही हैं। इसमें उनकी हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को भी मात देने का दावा हो रहा है। आइए, इस ताजगी भरे फोटोशूट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Anjali Arora Latest Pic: ऐसा अंदाज नहीं होगा, जो अंजलि को देखा हो

सोशल मीडिया पर छोटे वीडियो के माध्यम से प्रसिद्ध होने वाली अंजलि अरोड़ा आज एक पहचान की अभिज्ञान करने वाली हैं और लोग उनके वीडियो को बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 13.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसी बीच, गुरुवार को अंजलि अरोड़ा ने अपने पिछले इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत प्रसिद्ध हैं।

इन फोटों में दिखाया गया है कि अंजलि अरोड़ा ने एक येलो और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाले आउटफिट को काफी शैलीपूर्णता के साथ पहना है, जिससे उनका लुक काफी आकर्षक है। इन छवियों से उनकी आकर्षण की बातें साफ़ हो रही हैं। इससे पहले इतनी बोल्डनेस में अंजलि अरोड़ा को देखना किसी के लिए भी मुश्किल था। इन फोटों को देखकर फैंस का कहना है कि अंजलि अरोड़ा ने बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दिशा पाटनी को भी हॉटनेस के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Internet का तापमान बढ़ रहा है

जो भी फैंस अंजलि अरोड़ा के प्रशंसक हैं, उन्हें उनकी नवीनतम तस्वीरें देखकर वह काफी ज्यादा उनके प्रति मोहित हो गए हैं। इससे पहले, इस प्रकार के रूप में अंजलि अरोड़ा को देखना किसी के लिए भी संभावना नहीं थी। वर्तमान में, इंटरनेट पर अब सिर्फ अंजलि अरोड़ा ही ट्रेंड कर रही हैं, उनके प्रशंसक उनकी इन तस्वीरों को दिल से लाइक कर रहे हैं और सक्रिय रूप से कमेंट कर रहे हैं।

आपको यह सूचित करना चाहता हूँ कि कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का नाम एक वायरल एमएमएस वीडियो के कारण काफी सुर्खियों में था। हाल ही में, अंजलि ने इस मामले के संबंध में शिकायत दर्ज की है, और दोषियों को प्रशासन से सजग करने के लिए गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad