Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Akshay Kumar Latest News: क्या 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की एंट्री होने जा रही है? डायरेक्टर ने दिया यह बयान!

Akshay Kumar Latest News: बॉलीवुड के 'चॉकलेट हीरो' के रूप में मशहूर कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' के साथ काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 'भूल भुलैया' का तीसरा भाग होगा, जो जल्द ही बड़े परदे पर प्रस्तुत होने वाली है। जब यह फिल्म पहली बार आई थी, तो दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था और इसे अपने प्रिय बनाया था। इसके पहले और दूसरे भागों का भी दर्शकों ने शानदार स्वागत किया था।

akshay-kumar-latest-news

इस परिप्रेक्ष्य में, लोग अब 'भूल भुलैया 3' के भी बड़े उत्सुक हैं। इसके बीच, एक नई खबर सामने आई है। अगर आप भी इस खबर को विस्तार से जानना चाहते हैं, तो कृपया इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें और बिना किसी देरी के हम शुरू करते हैं।

क्या अक्षय कुमार एंट्री कर रहे हैं?

आपको बताना चाहूं कि अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' से संबंधित एक बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म की कास्टिंग के बारे में बॉलीवुड के गलियारों में नई-नई खबरें आ रही हैं। इसके बाद, इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी एंट्री ले सकते हैं की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं, खिलाड़ी कुमार के बारे में फिल्म के निर्देशक अनीश बज्मी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में, अनीश बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 3 में नहीं होंगे। इस बयान के बाद, इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। और उन सभी फैंस को जो यह उम्मीद थी कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 3 में होंगे, उनको निराशा हुई है।


विद्या बालन ने एंट्री की

आपको बता दूं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही, फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन की भी एंट्री हो गई है। याद रहे कि 'भूल भुलैया' के पहले पार्ट में विद्या बालन ने मंजूलिका का किरदार निभाया था, जिससे वह हर किसी को इंप्रेस कर गई थी। अब फिर से 'भूल भुलैया 3' में उनके दमदार अभिनय को लोगों का पसंद करने की उम्मीद है।

भूल भुलैया में दिखाई आए थे अभिनेता कुमार

आपको बता दूं कि 'भूल भुलैया' के पहले पार्ट में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। लेकिन दूसरे पार्ट में उनकी जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया था। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं और अक्षय कुमार के फैंस उन्हें 'भूल भुलैया 3' में देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन डायरेक्टर ने इस बयान के बाद अक्षय कुमार के फैंस की उम्मीदें तोड़ दी हैं। इसका पक्का है कि 'भूल भुलैया 3' में खिलाड़ी की भूमिका नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad