Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अटल आवासीय विद्यालय में एडमिशन का अवसर, जानिए आवेदन कैसे करें

चंदौली जिले के मुख्य विकास अधिकारी सुरेन्द्र नाथ श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम-करसड़ा, तहसील-राजा तालाब, जिला-वाराणसी में स्थित अटल आवासीय विद्यालय के लिए शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए उप्र भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अंतर्गत एक ऐसा अद्यतनीकृत रूप से विधिवत पंजीकृत निर्माण श्रमिकों के लिए योजना बनाई गई है, जिन्होंने पंजीयन के बाद दिनांक 31.12.2023 तक कम से कम 3 वर्ष तक बोर्ड की सदस्यता की अवधि पूर्ण की है। इन श्रमिकों के परिवार के लिए अधिकतम 2 बच्चे पात्र होंगे।

admision-in-atal-residential-school-varanasi

कोरोना काल में निराश्रित हुए बच्चों (महिला कल्याण विभाग, लखनऊ से प्राप्त सूची के आधार पर) और मुख्यमंत्री बाल सेवायोजना (सामान्य) के लिए पात्र बच्चे आवेदन के लिए पात्र होंगे। कक्षा-6 और कक्षा-9 के बालक और बालिकाओं का चयन किया जाएगा। प्रवेश परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों के लिए ऑफलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित हैं।

आवेदन पत्र कार्यालय श्रम प्रवर्तन, अधिकारी चंदौली से मुफ्त में प्राप्त किए जा सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे गए आवेदन पत्र सहित सभी संलग्नकों के साथ इन्हें दिनांक 08.02.2024, शाम 05:00 बजे तक कार्यालय श्रम प्रवर्तन, अधिकारी चंदौली में जमा करा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad