Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Aashram 4 OTT Release Date: लो, डेट की पुष्टि हो गई है! फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी

Aashram 4 OTT Release Date: ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की प्रसिद्ध वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। इस सीरीज का लंबे समय से इंतज़ार था। लॉर्ड बॉबी देओल की 'आश्रम' वेब सीरीज ने लोगों का दिल जीता था, इसलिए इस सीरीज के तीन पार्ट हो चुके हैं, जो कि सभी सुपरहिट रहे हैं। अब चौथे पार्ट का इंतज़ार लोगों के बेसब्री से हो रहा है, और इस बेसब्री वाले इंतज़ार का जल्दी से खत्म होने वाला है।

aashram-4-ott-release-date

"आश्रम 4" में बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार को अदालती मुद्दों से ऊपर दिखाए जा रहे हैं, जिससे वह अपने चरित्र को अद्वितीयता प्रदान कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की अगुवाई वाली प्रतीक्षित वेब सीरीज 'आश्रम 4' के प्रेमी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज में उन्होंने भ्रष्ट आध्यात्मिक गुरु के किरदार को निभाया है। इस वेब सीरीज के पिछले तीन सीजन सफलतापूर्वक हिट हो चुके हैं।

Aashram 4 OTT Release Date: फिल्म इस दिन रिलीज होगी।

अब जब हम आश्रम के चौथे पार्ट के रिलीज डेट की चर्चा करते हैं, तो पहले तीन सीजन एमएक्स प्लेयर पर प्रकाशित किए गए थे। इसलिए, चौथे सीजन भी इसी एप्लिकेशन पर स्ट्रीम होने वाला है। खबरों के मुताबिक, इस साल के अंत तक, अर्थात् दिसंबर में इसका रिलीज हो सकता है। हालांकि, अभी तक तैयारों द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आश्रम वेब सीरीज जिसकी शुरुआत अगस्त 2020 में एमएक्स प्लेयर पर हुई थी। यह सीरीज बाबा निराला की उत्कृष्ट कहानी को बताती है, जिसमें बॉबी देओल ने एक करिश्माई स्व-घोषित गुरु का किरदार निभाया है। इससे पहले 'आश्रम 4' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें बॉबी देओल के बाबा निराला ने स्वयं को कानून से पार बताते हुए घोषणा की है। वहाँ विरोध प्रदर्शन और अंतिम संस्कार की झलक दिखाई गई है। उन्होंने कहा, 'भगवान हमारे साथ हैं! कानून से ऊपर स्वर्ग है। मैं भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?'

Aashram 4 Star Cast

यह वेब सीरीज प्रकाश झा द्वारा निर्देशित है। इस थ्रिलर ड्रामा में आईशा गुप्ता, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, दर्शन कुमार, सचिन श्रॉफ, और श्रद्धा चौधरी भी नजर आएंगे। अभी तक यह घोषणा नहीं की गई है कि आश्रम सीजन 4 में कौन वापस आएगा, लेकिन टीजर और सीजन 3 के अंत को देखते हुए, बाबा निराला (भूपेंद्र भोपा), स्वामी (परमिंदर लोचन), सतविंदर शत्ती लोचन, और इंस्पेक्टर उजागर सिंह की वापसी की संभावना है।

इसके अलावा, डॉक्टर नताशा कटारिया, बबीता वरिष्ठ, कांस्टेबल साधु शर्मा, सीएम सुंदरलाल, और मुख्यमंत्री हुकुम सिंह भी अपनी एक्टिंग के जरिए अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं। आश्रम सीजन 3 के अंत में, बाबा भगवान बन जाते हैं, जिसका अर्थ है कि उनके फॉलोअर्स उन्हें पृथ्वी पर देवता के रूप में देखते हैं। हालांकि, अंत में बाबा को जेल भेज दिया जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad