Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सुहवल ढढनी मार्ग पर एक बीयर की दुकान से 17 पेटी बीयर के साथ नगदी चोरी हो गई

गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के सुहवल ढढनी मार्ग पर एक बीयर की दुकान है। दुकान में अज्ञात चोरों ने कटर से ताला काटकर दुकान से 17 पेटी बीयर (408) बोतलें और लगभग 30 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। उन्होंने साथ ही सीसीटीवी कैमरा और डीबीआर भी लेकर जाने का कार्य किया। इस चोरी में लगभग एक लाख रुपये का हानि हुआ है, और चोरों का चेहरा पास के ही एक शराब की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

thieves-targeted-beer-shop-in-zamania

अंग्रेजी शराब की दुकान के ताले को खोलने का प्रयास

बता दें कि चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान का भी ताला काटने का प्रयास किया, लेकिन मास्टर ताला लगा होने के कारण चोर दुकान में चोरी कर पाने में असफल रहे। इस चोरी के घटनाक्रम के बाद सेल्समैन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं, चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड इकट्ठी हो गई, और इस सूचना को बीयर शॉप के अनुज्ञापी सेल्समैन को भी दी गई, जिसके बाद वे दोनों अपनी दुकान पर पहुंचे। वह देखा कि दुकान का लोहे का दरवाजा खुला है और ताला टूटा हुआ है, जिससे उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सेल्समैन विजेन्द्र यादव ने बताया कि उन्होंने रोज की तरह बिक्री के बाद देर रात में दुकान बंद करके अपने घर की ओर रुख किया था। उन्हें सुबह ही ग्रामीणों द्वारा चोरी की सूचना मिली, और उन्होंने बताया कि चोरों ने सत्रह पेटीयाँ, नगद राशि के साथ-साथ एक लाख के सामान को भी उठा लिया है।

थानाध्यक्ष संतोष राय ने घटनास्थल पर पुलिस संग मिलकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दुकान के सेल्समैन, अनुज्ञापी, और अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने अंग्रेज़ी शराब की दुकान सहित अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज का उपयोग करके चोरों की पहचान करने का प्रयास किया है। इसके खुलासे के लिए पुलिस ने कई टीमें तैनात की हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad