Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र में बुलेट सवार सपा नेता के दलालों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद, क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस घटना से उत्तेजित लोगों ने गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर चक्का जाम करके प्रदर्शन शुरू किया।

sp-leader-shot-dead-in-broad-daylight-in-ghazipur-traffic-jam

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी, जबकि परिजन हत्या के आरोप में शामिल हैं। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने बताया कि हत्या के आरोप पर विचार किया जा रहा है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की स्पष्टता होगी, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कहा जा रहा है कि अमलधारी यादव (40), जो अतसुआ गांव के निवासी थे, उन्होंने अपने परिवार के साथ शहर के भुतहियाटांड में स्थित शिवपुरी कॉलोनी के किराए के मकान में रहना चुना था। उन्होंने सुबह में सेंट जांस स्कूल जाकर अपने बच्चों की फीस जमा करने का निर्णय लिया था। जब वह स्कूल से बाहर निकलकर अपने गांव के लिए बुलेट सवार गाड़ी में बैठे थे, तो कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास पहुंचते ही, उन पर बदमाशों ने गोलीबारी की और उन्हें मार दिया।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले गए। जब उनकी स्थिति गंभीर हो गई, तो सीएचसी के चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी भेजने का निर्णय लिया। औड़िहार पहुंचने पर ही बताया जा रहा है कि अमलधारी यादव की मौत हो गई। इसके बाद, परिजनों और ग्रामीणों ने उनका शव लेकर शादियाबाद पहुंचकर वहां जाम लगा दिया। 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर जाम कर दिया, और इसके साथ ही आरोपियों को दबोचने की मांग की गई। इसके परिणामस्वरूप, हाईवे पर घंटों तक वाहनों की लंबी कतार खड़ी हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। हत्या के आरोप में परिजनों ने शिकायत की है। मामले की विशेषज्ञ जाँच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad