Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मऊ की एक युवती की आजमगढ़ में गला रेतकर हत्या, उसका शव सरसों के खेत में मिला

मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर में सोमवार को एक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हत्या आजमगढ़ के जहानगंज थाना क्षेत्र के बरही में हुई। हत्या घर से 500 मीटर की दूरी पर हुई। युवती की पहचान गांव निवाकी बिरजू राम की पुत्री अर्चना (19) के रूप में हुई।

mau-girl-murdered-by-slitting-her-throat-in-azamgarh

युवती की हत्या की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि एक युवती की हत्या हुई है। जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर की निवासी अर्चना दोपहर 11 बजे अपने परिजनों से बात करके बाजार से ब्लाउज लाने की बात कहकर निकली थी। काफी समय तक वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी। खोज के बाद, उसका शव गांव की एक युवती ने सरसों के खेत में पाया। उसका गला रेती गई थी और उसकी मौत हो गई थी। युवती के शव की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने शव की पहचान उसी रूप में की जो अर्चना थी। सूचना के आधार पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मोहम्मदाबाद गोहना के सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि एक युवती की गला रेतकर हत्या की सूचना मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि मामला जहानगंज थाना क्षेत्र का है। थाना चिरैयाकोट और थाना जहानगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad