Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश गिरफ्तार, जबकि दूसरा फरार

गाजीपुर जिले में एक बड़ी घटना की खबर है, जहां अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत, भांवरकोल थाना और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के निकास द्वार पर संदिग्ध व्यक्ति और वाहन की जांच की थी। एक मुखबिर सूचना के अनुसार, बिना नंबर की गोवंश लदी बोलेरो से कुछ गौतस्करों को करीमुद्दीनपुर की तरफ से सर्विस लेने का प्रयास हो रहा था, जो बिहार की ओर जा रहे थे।

ghazipur-police-arrested-a-criminal-carrying-a-reward

उक्त सूचना के आधार पर, थाना भांवरकोल और स्वाट टीम ने अवधि मोड़ पर घेराबंदी और जांच कर रही थी, जब लगभग 03:30 बजे को एक तेज रफ्तार वाली बोलेरो ने धरा पकड़ ली। पुलिस और एसओजी टीम ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बोलेरो चालक ने जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर हमला किया और बोलेरो को अवधि की तरफ ले जाकर भाग लिया।

संयुक्त टीम ने उस पर पीछा किया, और जब वह अवथही-पखनपुरा लिंक रोड के दाहिने गाड़ी में बैठे बोलेरो सवार द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू हुई, तो पुलिस टीम ने आत्मरक्षा के लिए उत्तरदाता बदमाश के खिलाफ कार्रवाई में एक शातिर गोली चलने से उसे घायल कर दिया। उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर बचने में सफल हुआ। 

घायल बदमाश को जिला अस्पताल, गाजीपुर, उपचार के लिए भेजा गया है। इस घायल बदमाश को जनपद बाराबंकी और जनपद गाजीपुर से रु 25,000 का इनाम भी मिलेगा। उसके अन्य आपराधिक इतिहास का पता लगाने का कार्य भी जारी है। यह घायल बदमाश है संतोष राजभर, पुत्र रामअशीष राजभर, ग्राम करीमुद्दीनपुर, थाना करीमुद्दीनपुर, जिला गाजीपुर का निवासी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad