Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एक विवाहिता ने अपने पति सहित 7 पर मुकदमा दर्ज कराया, जानें मामला

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के चरयां गांव निवासी एक विवाहिता ने शनिवार को पति सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने इन लोगों पर मारपीट कर घर से निकालने के साथ दहेज की मांग व प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

ghazipur-news-woman-files-case-against-seven-including-husband

मरदह थाना क्षेत्र के विजौरा गांव निवासी नंदलाल राजभर की पत्नी प्रमिला देवी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री रितु राजभर ने बीते अक्तूबर में चरयां गांव निवासी रामलखन राजभर के साथ शादी की थी। कुछ दिनों बाद, ससुराली पुत्री को लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारपीट करने के साथ ही उसे घर से निकालने की धमकी देने लगे। पुत्री ने मायके चली जाने का निर्णय किया है।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पति रामलखन राजभर, ससुर रमेश राजभर, सास कलावती देवी, जेठ राकेश राजभर, जेठानी प्रीति राजभर, ननद सोनम, और संगीता के खिलाफ मारपीट के साथ दहेज उत्पीड़न के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के जखनिया दक्षिणी केबिन के पास से शुक्रवार की रात पुलिस ने एक चालाक अपराधी को पकड़ा। तलाशी के दौरान यह चालाक अपराधी पड़री गांव निवासी आमिर अली के पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया। कोतवाली तारावती यादव ने बताया कि पूछताछ के बाद उसने चालान कर दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad