Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वित्त कर्मचारी ने सीज़ करने के लिए ओवरटेक कर कार रोकी, तो बदमाशों ने सिर पर गोली मारी

वाराणसी से बड़ी खबर है। वाराणसी में रविवार शाम किसी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कर्मचारी ने बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास गाड़ी सीज करने के लिए कार सवारों को रोका। बदमाशों ने पहले कार रोकी फिर शीशा उतार कर बैठे-बैठे ही कर्मचारी के सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

caesar-of-finance-company-shot-dead-in-varanasi

यह घटना उस इलाके में हुई, जहां प्रति मिनट 20-30 गाड़ियां गुजरती हैं। कार्यकर्ता ने लंबे समय तक सड़क पर बेहोश पड़ा रहा। इसके बाद एक पथिक ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। तब पुलिस तक पहुंची। तत्पश्चात, जल्दी ही कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की घोषणा की। इस समय, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

मृतक का नाम वीर बहादुर सिंह (45) था, जो एक फाइनेंस कंपनी में सीजर के पद पर थे। उनकी मृत्यु रविवार शाम को हुई, जब उन्होंने बोलेरो से जौनपुर से वाराणसी जा रही एक कार का पीछा किया। इस बोलेरो में वीर बहादुर सहित 4 लोग सवार थे, जो प्रयागराज की नंबर प्लेट वाली थी। बताया जा रहा है कि यह स्विफ्ट डिजायर कार थी, जिसका नंबर UP 70- LT -4083 था।

बाबतपुर एयरपोर्ट के पास, वीर बहादुर की बोलेरो ने बदमाशों की कार को ओवरटेक करके रोक लिया। इसके बाद वीर बहादुर ने बोलेरो से उतरा, जबकि उनके 4 साथी गाड़ी में ही बैठे रहे। जैसे ही वीर बहादुर ने स्विफ्ट डिजायर कार की तरफ बढ़ा। बदमाशों ने कार का शीशा नीचे किया और बैठे-बैठे ही पिस्टल से तेज़ आगजनी कर दी।

इसके बाद वे वहां से भाग गए। सूचना प्राप्त होते ही, फूलपुर, बड़ागांव, और सिंधौरा थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले बाबतपुर चौकी प्रभारी प्रीतम पांडेय, उप पुलिस उपायुक्त टी. श्रवण, पुलिस बल के साथ मौके पर आए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने वीर बहादुर को तत्पश्चात अस्पताल में ले जाया, जहां उनकी मौत हो गई। घटनास्थल की फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad