Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शीतलहरी में शुभी शर्मा और आम्रपाली दुबे ने अपनी सुंदरता का जादू बिखेरा, जिससे बेकाबू हुए निरहुआ तीनों मिलकर रोमांस करने लगे!

Bhojpuri Hot Videos: जबकि लोगों को कुछ विशेष मनोरंजन की तलाश होती है, वे वामपंथी सिनेमा की ओर मोड़ते हैं। यहां बता दूं कि वामपंथी सिनेमा इन दिनों बहुत आकर्षक हो रहा है। लोग वामपंथी सिनेमा को भी बहुत पसंद कर रहे हैं, खासकर उसमें कई गाने ऐसे हैं जिन्हें सुनने के बाद लोगों में एक अलग जोश आ जाता है, और वे नृत्य के लिए प्रेरित हो जाते हैं।

bhojpuri-hot-videos

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, निरहुआ ने एक विशेष स्थान अर्जित किया है, और साथ ही भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा भी अपनी महत्वपूर्ण पहचान बना रही हैं। इन अभिनेत्रियों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ये अभिनेत्रियाँ दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया हैं, जिसने दर्शकों को नाचने के लिए प्रेरित किया है। इन दिनों, सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

यह गाना ट्रेंडिंग में है

आपको बता दूं कि इन दिनों इंटरनेट पर निरहुआ का एक गाना ट्रेंडिंग हो रहा है। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, "उरवाला ये राजा," और दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने में निरहुआ के साथ अमरपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, और शुभी शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खींच रही है।

यह बता दूं कि यह फिल्म राम लखन का एक गाना है, और आपको पता होगा कि भोजपुरी फिल्म राम लखन ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। इस चलचित्र में दिनेश लाल यादव निरहुआ और उनके भाई प्रवेश लाल यादव ने साथ में अभिनय किया था। उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था। चारों स्टार्स के बीच एक शानदार रोमांस देखने को मिलता है। गाने की शुरुआत में निरहुआ और अमरपाली को एक कमरे में रोमांस करते हुए दिखाया जाता है, जबकि दूसरे कमरे में शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव एक दूसरे में डूबे हुए नजर आते हैं।

यह गाना लोगों को मोहित कर रहा है

वैसे, आपको बता दूं कि यह फिल्म निरहुआ काफी पुरानी है, लेकिन आज भी इसके गाने लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। "राम लखन निरहुआ" फिल्म में आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, संजय पांडे, और मनोज टाइगर जैसे भोजपुरी के दिग्गज स्टार अभिनय कर रहे हैं।

आपको बता दूं कि "उरावले ए राजा" को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इस गाने को अब तक करोड़ों में भी व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। लोग इस गाने को खूबसूरती से इस्तेमाल कर रहे हैं और फिलहाल यह गाना इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। लोग इसे उत्सुकता से देख रहे हैं और इसका सुनारा संगीत से मजा ले रहे हैं, साथ ही उसपर सजा भी दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad