Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bhakshak Trailer Out: भूमि पेडणेकर अब नए अंदाज में दिखेंगी, 'भक्षक' फिल्म के ट्रेलर ने बनाए हैं रोंगटे खड़े

Bhakshak Trailer Out: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री मानी जाती है, जिन्होंने अपने अभिनय के क्षेत्र में विशेष पहचान बनाई है। उन्हें उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए व्यापक पहचान है, और उनकी कई चर्चाएँ हो चुकी हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और हाल ही में एक नई फिल्म का ट्रेलर प्रकाशित किया है, जिसमें उन्होंने एक नए और रोचक किरदार में प्रस्तुति दी है।

bhakshak-trailer-out

फिल्म का नाम 'भक्षक' है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इस चलचित्र में, उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका में समाज के अंधकारी सत्य को लोगों के सामने प्रस्तुत करने का काम किया है, और ट्रेलर को दर्शकों ने बड़े शौक से स्वीकारा है। इस ट्रेलर को देखकर लोगों का उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया मिल रहा है। यदि आप भी इस फिल्म के बारे में और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ते रहें, हम आपको इस चर्चा की नई अपडेट्स प्रदान करेंगे।

Bhakshak Trailer Out: भक्षक में भूमि पेडणेकर आएगी अलग किरदार में नजर

2018 के साल में, बिहार के मुजफ्फरनगर शेल्टर होम की घटना ने काफी चर्चा का केंद्र बनाया था। फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर इस घटना को जिन्दा करता है। इसमें मुजफ्फरनगर के अलावा, देश के विभिन्न हिस्सों में हुई इस प्रकार की घटनाओं को जोड़कर 'भक्षक' बनायी गई है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं।

भूमि पेडणेकर जर्नलिस्ट के रूप में प्रकट होंगीं

इस ट्रेलर की शुरुआत अनाथालय में बैठी लड़कियों से होती है। जब वीडियो आगे बढ़ता है, तो दिखता है कि कलयुगी दुनिया में अनाथालय का असली मतलब क्या होता है। फिल्म में लड़कियों के रहस्यमय तरीके से गायब होने की जानकारी सामने आती है। भूमि को पता लगता है कि बालिका गिरी में बच्चियों के साथ गलत हो रहा है। इसके बाद, बगैर परवाह किए, वह लापता हुई बच्चियों का पता लगाने के लिए उतरती है।

Bhakshak Release Date: इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख़ ख़ान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव, और सई ताम्हणकर मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad