Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bade Miyan Chhote Miyan Relase Date: इस दिन अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म रिलीज होगी

Bade Miyan Chhote Miyan Relase Date: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chhote Miyan) की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में है। अब खिलाड़ी कुमार ने एक तस्वीर साझा करते हुए इस फिल्म की रिलीज़ डेट (Bade Miyan Chhote Miyan Relase Date) share की है।

know-the-bade-miyan-chhote-miyan-relase-date

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। दर्शकों को अब बस इस फिल्म का इंतज़ार है। ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

टाइगर और अक्षय को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है और इसका टीज़र जल्द ही रिलीज़ होगा। निर्माताओं ने अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है।

Bade Miyan Chhote Miyan Release Date – Janiye कब रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’?

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि Bade Miyan Chhote Miyan Relase Date फिल्म तीन महीने बाद रिलीज होगी। इस साल ईद के मौके पर इस फिल्म का प्रस्तुतीकरण होगा। एक्टर ने पोस्ट में लिखा है, "बड़े और छोटे को मिलने का समय आ गया है। बस तीन महीने बाकी, ईद 2024।

अक्षय कुमार ने शेयर की गई तस्वीर में उन्हें और टाइगर श्रॉफ दिखाई देते हैं। दोनों ने मिलिट्री प्रिंट पैंट और मैचिंग कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर में एक हेलीकॉप्टर भी दिखाई देता है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी, और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है।

Bade Miyan Chhote Miyan Starcast – बड़े मियां छोटे मियां की दमदार स्टारकास्ट

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नेतृत्व में हैं। साथ ही, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया फर्नांडीस, रोनित रॉय, और जुगल हंसराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास, और हिमांशु कृष्ण मेहरा ने प्रोड्यूस किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad