Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जाने Top Speed क्या है? Hero Splendor Plus XTEC

Hero Splendor Plus XTEC: हीरो कंपनी ने अपनी नई बाइक को बाजार में उतारा है, जो नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसकी शीर्ष गति 87 किलोमीटर प्रति घंटा है, जिसका चर्चा पूरे भारतीय बाजार में हो रहा है। बहुत से लोग अब हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC बाइक की खरीददारी कर रहे हैं। हीरो ने इसमें कई अनोखे फीचर्स शामिल किए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। 2023 में, यह बाइक पूरी तरह से उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हो रही है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे खरीद सकें।

what-is-the-top-speedhero-splendor-plus-xtec

आपको पता है, हीरो कंपनी हमेशा बड़ी-बड़ी बाइकें बाजार में लाती रहती है, ताकि उसके उपभोक्ताओं की मांग हमेशा बनी रहे, और ज्यादा से ज्यादा लोग हीरो कंपनी की बाइकों का इस्तेमाल करें, चाहे वह अपने लिए हों या अपने परिवार के लिए। ऐसा करके कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि वह अपनी बाइकों को उपभोक्ता की आवश्यकताओं के अनुसार समायोजित करती रहे, इस लेख में हम आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC, फीचर्स, वास्तविक माइलेज, मूल्य 2023 में सड़क पर मूल्य, और रंगों के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Hero Splendor Plus XTEC Features

  • Price: Rs.79,911*
  • Engine: 97.2 cc
  • Power: 8.02 PS
  • Torque: 8.05 Nm
  • Mileage: 83.2 kmpl
  • Kerb Weight: 112 kg
  • Brakes: Drum

Hero Splendor Plus मोटोकॉर्प ने नई सुपर स्प्लेंडर में एक अपडेटेड OBD 2-अनुपालक 124.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर मोटर भी जोड़ दिया है। इसकी शक्ति 10.7bhp और टॉर्क 10.6Nm है, और यह पांच-स्पीड गियरबॉक्स से संबंधित है। हम आशा करते हैं कि यह इंजन दूसरे स्प्लेंडर ट्रिम्स में इस्तेमाल होने वाले इंजन की तरह कुशल होगा।

इसके अलावा, OBD-II मानकों के साथ, अब बाइक प्रयोगशाला रिकॉर्ड किए गए परिणामों पर आधारित वास्तविक दुनिया में उत्सर्जन भी होता है। एक्सटेक ट्रिम में किए गए सबसे महत्वपूर्ण अपडेटों में से एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है।

तो, सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में एक नया एलसीडी है जिसे आप अपने स्मार्टफोन से जोड़ सकते हैं और मिस्ड कॉल/एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ विभिन्न रीडआउट में पैक तक पहुंच प्रदान करता है। इस सूची में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ईंधन स्तर रीडआउट और माइलेज शामिल हैं। इसके अलावा, इंस्ट्रूमेंट कंसोल के नीचे एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है।

Hero Splendor Plus XTEC Real Mileage

अगर हम Hero Splendor Plus XTEC के Real Mileage की बात करें, तो आपको बता दूं कि प्रति लीटर तेल पर इससे 83.2 kmpl तक का सफर तय किया जा सकता है। इस बाइक को चलाने के लिए पेट्रोल की आवश्यकता होती है। हीरो कंपनी इसे एक उत्कृष्ट माइलेज विकल्प के रूप में प्रमोट करती है।

Hero Splendor Plus XTEC Price 2023 on Road Price

मार्केट में Hero Splendor Plus XTEC की मूल्य Rs 83,368 हजार रुपये है। अगर हम 2023 ऑन रोड कीमत की बात करें, तो यह बाइक Rs.79,911* हजार रुपये में उपलब्ध है, इसमें कुछ हद तक उच्च या नीचे की गई जानकारी शामिल हो सकती है।

Hero Splendor Plus XTEC Colours

Hero Splendor Plus XTEC में सिंगल-पीस सीट, ग्रैब रेल, हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स, और समग्र स्लिम बिल्ड शामिल हैं। इसके अलावा, सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक अब दो नई कैंडी ब्लेज़िंग रेड और मैट एक्सिस ग्रे पेंट योजनाओं के साथ उपलब्ध है। इन कुछ रंगों में इसे मार्केट में प्रस्तुत किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad