Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में 6 हजार की रिश्वत लेने वाले लेखपाल को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया और सलाखों के पीछे डाला

गाजीपुर की कासिमाबाद तहसील में, एंटी करप्शन टीम ने मुहम्मदपुर टंडवा क्षेत्र के लेखपाल सुरेंद्र राम को 6000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। रंगे हाथ गिरफ्तार लेखपाल को लेकर एंटी करप्शन टीम नोनहरा थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराते हुए उसे सलाखों के पीछे डाल दिया। वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से तहसील परिसर में हड़कंप मचा रहा है।

vigilance-arrested-accountant-taking-bribe-of-rs-6000

कहा जा रहा है कि मुहम्मदपुर टंडवा गांव के हरे राम चौहान ने तहसील के अधिकारियों से जमीन की पक्की पैमाइश के लिए संपर्क किया, लेकिन कार्रवाई में देरी हो रही थी। जब हल्का लेखपाल सुरेंद्र राम से संपर्क किया गया, तो उससे 10 हजार रुपए की मांग की गई। 

पीड़ित ने हारकर एंटी करप्शन टीम से शिकायत की। टीम ने शुक्रवार को तहसील परिसर में पीड़ित के द्वारा 6000 रुपए रिश्वत देते समय उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और नोनहरा थाने में कार्रवाई के लिए ले गई। इससे तहसील के राजस्व कर्मचारियों में हड़कंप उत्पन्न हो रहा है।

नोनहर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। थाने में दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और रिश्वत की रकम भी बरामद कर ली गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad