Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रक ने बस के पीछे से टक्कर मारी, ट्रक गड़्ढे में गिरा, और मच गई अफरा-तफरी

बलिया के नवानगर स्टेट बैंक के पास शनिवार की सुबह कोहरे के कारण एक ट्रक ने बलिया डिपो की सवारियों से भरी बस से टकरा दी। ट्रक और बस की टक्कर के साथ ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। परिवहन विभाग की बस और खड़े ट्रक के बीच हुई टक्कर से बस का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। यह सामयिक रहा कि बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आईं हैं।

truck-hits-bus-from-behind-ballia-news

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह सवारियों से भरी हुई परिवहन विभाग की बस सिकंदरपुर बस स्टेशन से बेल्थरा की ओर जा रही थी। उसी समय, नवानगर स्टेट बैंक के बगल में पहले से ही एक ट्रक खड़ा था। कोहरे के कारण चालक को स्पष्ट दिखाई नहीं दी, और बस असंतुलित होकर ट्रक से टकरा गई, जिससे कि ट्रक नीचे गड्ढे में गिर गया। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बस ट्रक से टकराने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। उसी समय, आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और सभी यात्रीगण सहित चालक और कंडक्टर को बाहर निकाला। हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं लगी थी। सूचना प्राप्त होते ही सिकंदरपुर पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंची। थानाध्यक्ष सिकंदरपुर ने बताया कि किसी भी यात्री आदि को गंभीर चोटें नहीं लगी हैं। बस को कब्जे में लेने के लिए वहां पहुंचाया गया है, और साथ ही सीमेंट लोडेड ट्रक को भी थाने लाने की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad