Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बालू माफियाओं का डर, पुलिस भी हुई नतमस्तक

गाजीपुर जिले के हेतिमपुर क्षेत्र में स्थित धरम्मरपुर पक्का पुल वर्तमान में अवैध बालू माफियाओं और ओवरलोड वाहनों के प्रवेश के लिए एक सुलभ मार्ग बन गया है। इन दिनों, क्षेत्र में लाल बालू माफिया सक्रिय हो रहे हैं, और पुलिस विभाग इन्हें रोकने में असफल हो रहा है।

balu-khanan-in-zamania

लाल बालू से लदे ट्रैक्टर बोगा की वीडियो जल्दी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है, और कुछ लोग ट्विटर हैंडल पर ट्विटर करके कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, जमानियां धरम्मरपुर गंगा पुल पर बालू का अवैध व्यापार पूरी प्लानिंग के तहत बिना किसी रोक-टोक के हो रहा है। आमतौर पर, हर रात को बालू माफिया सक्रिय हो रहे हैं।

रात के अंधेरे में, प्लास्टिक के तिरपाल से ढंके गए दर्जनों ट्रैक्टर बोगा, जो ओवरलोड अवैध बालू लेकर, गंगा पुल को पार करते हुए करंडा क्षेत्र में प्रवेश करते हुए दिख सकते हैं। इस क्रिया के लिए, जमानियां पुल के पास रेल लगाने और ओवरलोड बालू ट्रैक्टर को पास कराने के लिए चार पहिया वाहन में बालू माफिया सवारी करते हैं।

यही नहीं, सबसे पहले एनएच 24 सड़क पर, जमानियां धरम्मरपुर गंगा पुल के मोड़ के पास, कुछ नकाबपोश व्यक्तियां खड़ी रहती हैं, जो स्टेशन से आने वाले बालू लेकर सवार ट्रैक्टर चालकों से टोकन लेकर उन्हें पुल पार करने की अनुमति देती हैं।

आखिरकार, इसके पीछे किसका हाथ है? बालू का यह अवैध व्यापार किसके निर्देशन में हो रहा है? यह बताने की जरूरत नहीं! सब कुछ जानने के बावजूद, प्रशासन का मौन इस बड़े सवाल को लेकर क्यों है? इस स्थिति में, न केवल राजस्व विभाग को हानि होगी, बल्कि पुल का अस्तित्व भी खतरे में पड़ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad