Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगाई, मल्लाहों ने उनकी जान बचाई

चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र में स्थित टांडाकला गंगा नदी पर स्थित पीपा पुल से, शनिवार को दोपहर में, एक प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा में छलांग मारी। इस मुकदमे में भारी थी यह बात कि मछली मार रहे मल्लाहों ने उनकी ओर देखा और उनकी प्रेमिका को डूबने से बचा लिया। इसके बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस आने से पहले ही युगल बाइक से फरार हो गए, और अब पुलिस उनकी पहचान और गिरफ्तारी के लिए काम में जुटी है।

today-chandauli-samachar

शनिवार की दोपहर, टांडाकला पीपा पुल से, एक बीस वर्षीय युवक और करीब अठ्ठारह वर्षीय युवती ने गंगा में छलांग लगाई। गंगा में मछली मार रहे नाविकों ने उनकी ओर ध्यान दिखाते हुए गंगा में कूदने वाले प्रेमी प्रेमिका को डूबने से बचाया और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। साथ ही, एक और युवक भी आया जो बाइक के साथ खड़ा था, और छुपकर दोनों को लेकर भाग गया।

मौके पहुंची डायल 112 और बलुआ पुलिस ने लोगों से पूछताछ की, और आसपास स्थित सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान में काम में जुटे हैं। बलुआ इंस्पेक्टर विनोद मिश्र ने बताया कि घटना की जांच शुरू हो चुकी है और नाविकों ने दोनों को सुरक्षित बचा लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad