Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Sell Your Old Phone: अपना पुराना फोन बेचे, पाएं सही मूल्य यहां!

Sell Old Phone - नए Phone को खरीदते समय हमें यह विचार करना होता है कि अपना पुराना फोन कहां बेचें और सबसे अच्छी कीमत कहां मिलेगी। आज हम आपके लिए चार ऑनलाइन फोन बिक्री प्लेटफ़ॉर्म्स लाए हैं, जिनसे आपको अपने फोन के लिए उच्चतम मूल्य मिल सकती है। हमने इस सूची में Cashify, Getinsta Cash, CashOnPick, और SellinCash जैसी वेबसाइटें शामिल की हैं, जो किसी भी फोन की कंडीशन के आधार पर सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करती हैं।

sell-your-old-phone

Sell Your Old Phone On Cashify - 

सबसे पहले आता है Cashify, जिसकी वेबसाइट और एप्लिकेशन आपको गूगल प्ले पर उपलब्ध होगी। आप इसके एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर वेबसाइट पर जाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको इसकी वेबसाइट या एप्लिकेशन पर जाकर मोबाइल फ़ोन चुनना होगा, उसके बाद फिर आपको अपने फ़ोन का मॉडल नंबर और अपना कुछ विवरण देना होगा। उस विवरण में आपको अपने फ़ोन की बैटरी लाइफ, कैमरा और स्पीकर्स के बारे में बताना होगा। सभी विवरण भरने के बाद आपको आपके फोन की मूल्य दिखा दी जाएगी, यह मूल्य अपेक्षित होती है। जब कंपनी का कार्यकारी आपके फ़ोन को चुनेगा, तब आपके फ़ोन की स्थिति की जाँच के बाद आपको अंतिम मूल्य बताया जाएगा।

Sell Your Old Phone On Getinsta Cash - 

आपको इसकी वेबसाइट गूगल पर मिलेगी। वहां जाकर अपने फ़ोन के ब्रांड का चयन करें, फिर मॉडल नाम दर्ज करें, और बैटरी लाइफ, स्पीकर, और कैमरा की स्थिति बताएं। आपके फ़ोन के बॉक्स, बिल, और उम्र को जानकर उसकी अवस्था को विवरण में दें। इसके बाद, आपको फ़ोन की अपेक्षित मूल्य सूचित किया जाएगा। फिर आपको अपना समय स्लॉट बुक करना होगा, जिसके बाद कंपनी के कार्यकारी आपके फ़ोन को पिकअप के लिए भेजेगा। उसके बाद, फ़ोन की स्थिति की जाँच करने के बाद, आपको फ़ोन की अंतिम मूल्य सूचित किया जाएगा, जिसमें आपका भुगतान ऑनलाइन किया जाएगा।

Sell Your Old Phone On SellinCash - 

उसकी वेबसाइट पर जाकर आप बहुत आसानी से अपने मोबाइल फ़ोन और टैबलेट को बेच सकते हैं, आपको सिर्फ़ अपने मोबाइल के ब्रांड नाम दर्ज करके मॉडल का चयन करना होगा। उसके बाद, सभी विवरण भरें, जैसे कि फ़ोन की उम्र, कंडीशन, और अन्य जानकारी। विवरण दर्ज करने के बाद, एक अपेक्षित मूल्य सूचीत होगी, और जब कंपनी का ग्राहक सेवा प्रतिनिधि फ़ोन पिकअप के लिए आएगा, तो फ़ोन की स्थिति की जाँच करने के बाद आपको अंतिम मूल्य सूचित किया जाएगा, जिसमें भुगतान ऑनलाइन किया जा चुका होगा।

Sell Your Old Phone On CashOnPick -

इसके लिए आपको गूगल पर ऐप और वेबसाइट मिलेगा, इसमें भी वही प्रक्रिया है। आपको ब्रांड नाम चयन करना होगा, फिर मॉडल का नाम डालना होगा। बैटरी लाइफ, कैमरा, और स्पीकर की स्थिति बताने के बाद आपके फोन की उम्र बतानी होगी, फोन के बॉक्स और बिल की जानकारी भी देनी होगी। सभी विवरण भरने के बाद आपको फोन की अपेक्षित मूल्य सूचित किया जाएगा। फिर आपको फोन को पिकअप के लिए स्लॉट बुक करना होगा, और कंपनी का ग्राहक सेवा प्रतिनिधि फोन को लेने आएगा। फोन की स्थिति की जाँच करने के बाद आपको अंतिम मूल्य सूचित किया जाएगा, जिसमें आपका भुगतान ऑनलाइन किया गया होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad