Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग के 2 सक्रिय सदस्यों के घर में पुलिस ने छापेमारी की

गाजीपुर में मुख्तार गैंग के दो सक्रिय सदस्यों के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है। पुलिस टीम ने सैदपुर और सदर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर इलाके में छापेमारी की है। पुलिस ने मुख्तार गैंग के सदस्य लालजी यादव के सैदपुर स्थित घर पर छापा मारा। हालांकि, उन्हें वहां नहीं पाया गया। 

aid-on-the-house-of-two-members-of-mukhtar-gang

कहा जा रहा है कि लालजी मुख्तार के गैंग का सदस्य है और उसने कोयला व्यापारी नन्दकिशोर रूंगटा के अपहरण और हत्याकांड में सक्रिय भूमिका निभाई थी। लालजी यादव ने पहले अध्यापन किया था और वर्तमान में सेवानिवृत्त हो गए हैं। वर्तमान में पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए खोज रही है।

इसी रूप में पुलिस ने मुख्तार के एक रिश्तेदार के शहर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर स्थित घर पर भी छापेमारी की। यह रिश्तेदार मुख्तार अंसारी के बड़े भाई, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी का साला साजिद है। उन्हें भी उनके घर पर नहीं पाया गया। वर्तमान में, एसपी ओमवीर सिंह ने बताया है कि मुख्तार अंसारी के गैंग के हर सदस्य पर पुलिस ने कठिन निगरानी बनाए रखी है।

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि जनपद में संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ जांच की कार्रवाई चल रही है। इसी के तहत, पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के आईएस 191 गैंग के साथी और सहयोगीयों के खिलाफ जांच पड़ताल की गई है। इसमें लालजी यादव पुलिस की पूछताछ से बच रहा है, और उसकी तलाश जारी है। साथ ही, मुख्तार के रिश्तेदार साजिद, जो रजदेपुर, शहर कोतवाली क्षेत्र में रहता है, उसके यहां भी पुलिस ने पूछताछ और जांच के लिए कदम बढ़ाया। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की कार्रवाही से संबंधित हर संभावित संदिग्ध का पर्याय यहां से जाँचा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad