Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ola S1 X+ Electric Scooter Price Reduced, इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन कीमत ₹20,000 कम होगी

Ola S1 X+ Electric Scooter Price Reduced: बता दें कि हाल ही में Ola ने अपनी एक शीर्ष मॉडल की इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की है। Ola कंपनी को आजकल कौन नहीं जनता, इसने बहुत ही कम समय में भारतीय बाजार में अपनी पहचान बना ली है।

ola-s1-x-electric-scooter-price-reduced

यदि हम इस नए Ola Electric के सीरीज़ S1 X+ ई-स्कूटर की बात करें, तो इसकी मुख्यता ₹89,999 में है, जिससे इस इलेक्ट्रिक ड्यूल व्हीलर की मूल्य ₹20,000 से कम हो जाएगी। इस लेख में हम Ola S1 X+ Electric Scooter के विशेषताएं, ई-स्कूटर लॉन्च तिथि, Ola S1 X+ की किराया, और Ola S1 X+ की शीर्ष गति के बारे में चर्चा करेंगे।

अगर आप इक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो Ola S1 X+ Electric Scooter आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। इसे 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध किया जाता है। S1 X में 6000W इलेक्ट्रिक मोटर है, जो इसे पावर प्रदान करता है, और S1 X के साथ आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ब्रेक शामिल हैं। आप Ola S1 X को 7 विभिन्न रंगों में खरीद सकते हैं - वोग, रेड वेलोसिटी, व्हाइट, फंक, मिडनाइट, लिक्विड सिल्वर, और स्टेलर।

  • Range 151 km/charge
  • Top Speed 90 km/hr
  • Battery Warranty 3 Years or 40,000 Km
  • Motor Power 6000
  • Brakes Disc
  • Tyre Type Tubeless

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पारंपरिक 100-110cc पेट्रोल-संचालित स्कूटरों के लिए एक आर्थिक और पर्यावरण-को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं। Ola S1X मॉडल Ola के स्थिर डिज़ाइन भाषा से दूर जाते हुए, एक मोहक और न्यूनतम आकर्षण का दावा करते हैं।

11 फोटों में Ola S1X रेंज की झलक प्राप्त करें। Ola Electric ने घोषणा की है कि उसने लॉन्च के दो सप्ताहों के भीतर अपनी Ola S1 रेंज के लिए (जिसमें Ola S1 Air और Ola S1X के अलावा Ola S1 Pro Gen 2 भी शामिल है) 75,000 से अधिक बुकिंग्स प्राप्त की हैं।

Ola S1 X Plus Features

Ola S1 X Plus के विशेषताओं में विभिन्न राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, साइड स्टैंड अलर्ट, एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं, जो किसी सामान्य इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं पाए जाते हैं। इन सुविधाओं की उपलब्धता चयनित मॉडल के आधार पर अलग हो सकती है, इसलिए मूल्य विभाग में विस्तृत जानकारी हो सकती है।

Ola Electric New s1 x+ e Scooter Launch Date

आपको बता दें कि Ola Electric ने 15 अगस्त, 2023 को भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की S1X रेंज को पेश किया है, जिसमें नए S1 X+ e स्कूटर शामिल हैं। इसे बहुत ही ताकतवर स्तर पर बाजार में लॉन्च किया जा रहा है, और इसका भारतीय बाजार में काफी प्रचंड डिमांड है। जब से इंडिया में इलेक्ट्रिक स्कूटरों का निर्माण शुरू हुआ है, तब से ही भारतीय लोग इसमें काफी रुचि दिखा रहे हैं।

Ola s1 x Plus Mileage

Ola S1 X Plus को अगर आप शानदार सड़कों पर चलाते हैं, तो आपको इसमें शानदार माइलेज देखने का अवसर मिल सकता है। इस बाइक की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर आपको 151 किलोमीटर की यात्रा करने का मौका मिलता है, जिसे काफी श्रेष्ठ माना जाता है। इसकी बैटरी वॉरंटी 3 वर्ष या 40,000 किलोमीटर की होती है। इसका मोटर पावर 6000 तक है।

Ola s1 x Plus Top Speed

ओला एस1 एक्स प्लस की शीर्ष गति 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। आप इस बाइक को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की उच्च गति पर बड़ी आसानी से चला सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad