Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nothing Phone 2a Launch date in India लीक आय सामने, जाने Specification

Nothing Phone 2a: यह फ़ोन कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था, यूनाइटेड किंगडम में स्थित OIEE ने इस फ़ोन की कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन लीक्स के मुताबिक यह जल्द ही अपने सीरीज के तीसरे फ़ोन को लॉन्च करने वाले हैं, और यह 'नथिंग फ़ोन 2a' होगा। 'नथिंग फ़ोन 2' को इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया था, इस फ़ोन को लॉन्च करने के बाद इसपर काफ़ी अच्छा प्रतिक्रिया भी मिला था, इसलिए कंपनी अपने को बड़े ब्रांड की श्रेणी में लाने के लिए लगातार बजट फ्लैगशिप फ़ोन लॉन्च करेगी। इस फ़ोन को 'नथिंग फ़ोन 2' से सस्ते दाम पर फ्लैगशिप फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा, आइए देखते हैं फ़ोन के स्पेसिफिकेशन।

nothing-phone-2a-launch-date-in-india

Nothing Phone 2a Display: इस फ़ोन में एक 6.7 इंच का बड़ा कलर AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 1080 x 2412 पिक्सेल रेज़ोल्यूशन और 394 PPI का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह एक पंच होल टाइप डिस्प्ले है, जिसमें अधिकतम 1200 निट्स का पीक ब्राइटनेस होगा, जिससे आउटडोर यूज़ और फ़ोटो वीडियो क्लिक करने में कोई फ्रेम ड्रॉप नहीं होगा। इसके साथ ही, इसमें 120 गीगा हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट भी होगी, जो मल्टीमीडिया और गेमिंग एक्सपीरिएंस को काफी बढ़ावा देगी, और 240 गीगा हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट भी होगा, जो टच स्क्रीन को बहुत स्मूथ बनाए रखेगा।

Nothing Phone 2a Battery: इस फ़ोन में 5000 mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी होगी, जो कि रिमूवेबल नहीं है, साथ ही एक USB Type-C मॉडल 35W के फ़ास्ट चार्जर के साथ आएगा, जिससे फ़ोन को पूरी तरह चार्ज करने में केवल 45 मिनट का समय लगेगा। इसमें रिवर्स चार्जिंग का विकल्प भी होगा, जो 5W का होगा। इस प्राइस पॉइंट पर यह स्मार्टफोन किसी अन्य कंपनी द्वारा प्रदान नहीं किया जाता है।

Nothing Phone 2a Camera: इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, और इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल के वाइड एंगल कैमरा के साथ होगा, और दूसरा 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी होगा। इसके वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता में 4K@30fps UHD तक का समर्थन होगा। कैमरा फीचर्स की बात करें तो, इसमें नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, मोशन फोटो, एक्सपर्ट मोड, पैनोरामा, और सुपर रेस मोड भी होंगे। फ्रंट कैमरा की तरफ़ जाएं तो, इसमें 16 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा, जिससे 1080p@30fps FHD तक की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी।

Nothing Phone 2a Specification: जब हम इस फ़ोन की विशेषताओं की बात करें, तो इसमें 6GB RAM और 128GB आंतरिक स्टोरेज होगी, साथ ही Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 प्रोसेसर शामिल होगा, जो कि एक तेज़ प्रोसेसर है। यह फ़ोन Android v13 पर आधारित होगा और इसमें Nothing OS 2 के कस्टम यूआई के साथ आएगा। चलिए, इस फ़ोन की पूरी विशेषताएँ देखते हैं।

Component Specification

  • रैम: 6GB LPDDR5X
  • स्टोरेज: 128GB UFS 4.0
  • बैटरी: 5000mAh जिसमें 35W फास्ट चार्जर
  • फ्रंट कैमरा: 16MP
  • रियर कैमरा: 50MP+12MP
  • नेटवर्क समर्थन: सच्चा 5G+5G
  • डिस्प्ले: 6.7 इंच कलर AMOLED डिस्प्ले
  • ओएस: Android v13
  • प्रोसेसर: Qualcomm Snapdragon 7 Gen3
  • वजन (ग्राम): 195 ग्राम
  • सेंसर्स: फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलरॉमीटर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जायरोस्कोप, फ्रंट और रियर एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, सेंसर कोर

Nothing Phone 2a Launch date and Price: इस फ़ोन का विश्वव्यापी लॉन्च फरवरी 2024 तक की उम्मीद है, लेकिन इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लीक के अनुसार, इसकी आरंभिक मूल्य ₹24,990 तक हो सकती है, लेकिन यह विशेष मूल्य केवल कुछ समय के लिए होगा। इस फ़ोन को सिर्फ़ दो रंगों में लॉन्च किया जाएगा, एक है Diamond White और दूसरा है Graphite Black। यह फ़ोन Flipkart पर कई सारे ऑफ़र्स के साथ उपलब्ध होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad