Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

छत से गिरकर एक महिला की मृत्यु, बगल के घर में खून से लथपथ शव मिला

शुक्रवार की सुबह, सैदपुर के वार्ड संख्या दो स्थित एचआर लान में छत से गिरकर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। साथ ही, पुलिस क्षेत्राधिकारी डीके शाही और सैदपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने एचआर लान पहुंचकर, घटनास्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच करने का निर्देश दिया।

middle-aged-woman-dies-after-falling-from-lawn-roof-ghazipur-news

ध्यान दें कि वाराणसी जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र में स्थित सोनबरसा गांव की निवासी गुलाबी देवी (46) जो कि स्व. नन्हकू यादव की पत्नी थी, बीते कुछ वर्षों से सैदपुर नगर की वार्ड संख्या दो में विजौरी सोनकर के घर में रहकर शादी ब्याह में मजदूरी करती थीं। वह बीते कुछ दिनों से सैदपुर भीमापार रोड पर नगर के वार्ड संख्या 2 में स्थित एचआर पैलेस लेन में मजदूरी का काम कर रही थीं।

जैसा कि हर दिन होता था, शुक्रवार को सुबह लगभग 9 बजे उन्होंने काम के लिए लान में पहुंचार की थी। काम के दौरान, बिना रेलिंग के सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए, उन्होंने लगभग 40 फीट ऊंची छत से गिर गईं। कुछ ही देर बाद, जब लोगों की नजर उनके गिरने के बाद लान के बगल में स्थित एक घर की ज़मीन पर पड़ी, तो घटना की सूचना उन्हें पहुंची।

पास जाकर देखने पर गुलाबी देवी मृत मिलीं। क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर पुलिस लान के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि पहली दृष्टि में यह एक दुर्घटना की तरह दिखता है। मामले को और अच्छी तरह समझने के लिए सीसीटीवी फुटेज आदि के माध्यम से जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad