Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पछुआ हवाओं ने कंपकंपाईं, पूरे दिन सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए

गाजीपुर शहर में शुक्रवार को पूरे दिन धूप के स्वरूप भगवान सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए। पूरे दिन आसमान में बादलों ने छाया बनाए रखा। इसके अलावा, ठंडी हवाएं और सुबह-शाम में गलन के कारण लोगों को कई समस्याएं उत्पन्न हुईं। दिनभर ठंडी हवाओं के कारण, लोग अपने घरों में ही रहे और सड़कों पर आवागमन में कमी देखी गई।

westerly-winds-shook-bhaskar-was-not-seen-the-whole-day

सुबह के समय घने कोहरे के कारण दृश्यता मिनिमम रही। इसके कारण बहुत से लोग देर सुबह तक अपने घरों में ही रहे। लोग उम्मीद कर रहे थे कि सुबह नौ-दस बजे तक सूर्य उगेगा, लेकिन दोपहर और शाम हो गई फिर भी भगवान सूर्य का दर्शन नहीं हुआ। लोग चाय की चुस्कियों के साथ शरीर को गरमाने का प्रयास कर रहे थे। वहीं, जहां आलाव जल रहा था, वहां लोगों को बैठकर आग के पास गर्मी लाने का प्रयास देखा गया।

पछुआ हवा के चलने से लोगों को ठंड का अहसास होता रहा। शुक्रवार को सड़कों पर अन्य दिनों की अपेक्षा कम रौनक दिखी, लेकिन गर्म कपड़ों की दुकानों पर लोगों को खरीदारी करते हुए जरूर देखा गया। शाम के बाद भी वातावरण में घना कोहरा छा गया, जिससे लोगों को ठंडी महसूस होती रही।

कोहरे का सबसे अधिक प्रभाव हाईवे पर दिखा गया। कोहरे के कारण हाईवे पर वाहनों की रफ्तार में कमी आई। इसी तरह कोहरे के प्रभाव से सुबह आठ बजे तक सड़कों पर वाहनों को हेडलाइट जलाए हुए देखा गया। वहीं, दिन भर लोग ठंड के कारण ठिठुरते हुए नजर आए। ठंड के चलते, लोग अपने घरों से आवश्यक कार्यों के लिए ही बाहर निकले।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad