Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Yamaha MT 15 V2 को अब बस इतने रुपए की किस्त पर खरीदें, कंपनी दे रही है एक शानदार ऑफर

Yamaha MT 15 V2, जो है यामाहा की सबसे प्रसिद्ध और शैलीष्ठ बाइक। इसके दीवाने लड़के और लड़कियां इसके चर्चा में हैं। अब खरीदने का सही समय है, क्योंकि कंपनी अपने ग्राहकों को डाउन पेमेंट पर विशेष छूट प्रदान कर रही है।

know-the-yamaha-mt-15-v2-down-payment

Yamaha MT 15 V2 Down Payment

यामाहा MT 15 V2 का मूल्य भारतीय बाजार में सड़क पर 1.96 लाख रुपए है। आप इसे 10,999 रुपए की न्यूनतम डाउन पेमेंट के साथ खरीद रहे हैं, जिसकी EMI मासिक 6,360 रुपए है। इसे 3 साल के लिए किस्तों में भुगतान किया जा सकता है। इस शानदार मोटरसाइकिल को आसान किस्तों के साथ अपने घर में लेने का यह एक शानदार अवसर है। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Yamaha MT 15 V2 Specification

लोग यामाहा MT 15 V2 बाइक को राइडिंग के लिए और अपने स्टाइल को दिखाने के लिए उपयोग करते हैं। इसमें तीन वेरिएंट्स और सात रंगों का विकल्प है। इसमें 155cc BS6 इंजन होता है। और इसमें एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और सिंगल चैनल ABS जैसी सुरक्षा सुविधाएं शामिल हैं। इस गाड़ी का कुल वजन 141 किलोग्राम है और इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर का है। इसके साथ ही, आपको स्टाइल के साथ माइलेज भी बहुत अच्छी मिलती है, जबकि यह मोटरसाइकिल 50 से 60 किलोमीटर की औसत माइलेज प्रदान करती है।

Feature Description

  • इंजन 155सीसी एकल-सिलेंडर, तरल-ठंडा, SOHC, 4-वाल्व, VVA
  • शक्ति उत्पाद 18.1 बीएचपी @ 10,000 आरपीएम
  • टॉर्क 14.2 एनएम @ 7,500 आरपीएम
  • प्रसार 6-स्पीड गियरबॉक्स विथ स्लिपर क्लच एंड असिस्ट क्लच
  • सस्पेंशन फ्रंट 37मिमी अपसाइड-डाउन फॉर्क्स, रियर मोनो-शॉक
  • ब्रेक्स फ्रंट– 282मिमी डिस्क, रियर– 220मिमी डिस्क
  • सुरक्षा सुविधाएं ड्यूअल-चैनल एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस)
  • कनेक्टिविटी ब्लूटूथ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
  • स्मार्ट सुविधाएं इनकमिंग कॉल अलर्ट्स, एसएमएस अलर्ट्स, ईमेल नोटिफिकेशन्स
  • वजन 141 किलोग्राम
  • ईंधन टैंक क्षमता 10 लीटर
  • माइलेज 50-60 किलोमीटर/लीटर

Yamaha MT 15 V2 Design

यामाहा MT 15 V2 को एक बहुत शानदार स्टाइल और डिजाइन प्रदान किया गया है, जिसे देखते ही लोग प्रभावित हो जाते हैं। इसमें पूरी तरह से एलइडी लाइटिंग, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टाइलिश एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, और एक शानदार और आक्रामक लुक है।

Yamaha MT 15 V2 Features

यामाहा MT 15 V2 की विशेषताएँ में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, और ईमेल नोटिफिकेशन के साथ फोन बैटरी स्तर को इसके डिस्प्ले पर प्रदर्शित किया जा सकता है। इसके स्मार्टफोन एप्लीकेशन के माध्यम से बाइक के ईंधन को ट्रैक किया जा सकता है। 

इसके अलावा, इसके रखरखाव की सुझाव भी दिए जा सकते हैं। और यह आपको आखिरी पार्क किए गए स्थान की भी सूचना देता है। इसके स्मार्टफोन एप्लीकेशन के माध्यम से खराब होने की सूची को भी ट्रैक किया जा सकता है। और इसमें मानक फीचर्स के रूप में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, समय दिखाने के लिए घड़ी और टर्न इंडिकेटर जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

Yamaha MT 15 V2 Engine

यामाहा MT 15 V2 को पावर प्रदान करने के लिए इसमें 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, SOHC, चार-वाल्व, VVA फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1 बीएचपी की पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 एनएम की पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलाया गया है, जिसमें स्लिपर क्लच और असिस्ट क्लच का भी उपयोग होता है।

MT 15 V2 Suspension and Brakes

इस वाहन को नियंत्रित करने के लिए इसके सस्पेंशन में आगे की ओर 37 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और पीछे की ओर मोनो-शॉक का उपयोग किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें सामने की ओर 282mm डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर 220mm डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। जबकि इसकी सुरक्षा सुविधाएँ में आपको ड्यूअल चैनल एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, और एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुरक्षा सुविधाएं मिलती हैं।

MT 15 V2 Rival

यामाहा MT 15 V2 का मुकाबला भारतीय बाजार में केटीएम 125 ड्यूक, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी, होंडा हॉरनेट 2.0 और बजाज पल्सर एनएस 200 से किया जाता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad