Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Maruti Suzuki की छोटी Suv Jimny पर 2 लाख रुपये तक की छूट

मारुति सुजुकी अपनी कार Suv Jimny पर बहुत अधिक छूट प्रदान कर रही है। इसके कारण आज यह Trending का एक हिस्सा बन गई है। बता दें कि Suv Jimny कार पर दीवाली से लेकर एक लाख रुपए तक की छूट लागू थी। लेकिन इसे काफी कम लोगों ने खरीदा, जिसके बाद, मारुति सुजुकी ने निर्णय लिया कि उपयोगकर्ता को और भी छूट प्रदान करनी चाहिए। इससे Suv Jimny की बिक्री में बहुत वृद्धि हो सके। दीवाली के बाद ही, Suv Jimny कार में मारुति सुजुकी ने 2 लाख रुपये तक की छूट लागू की है, जिससे काफी अधिक लोगों ने Suv Jimny को खरीदने का निर्णय किया है।

know-the-suv-jimny-on-road-price

Jimny Suv Price on Road

जिम्नी एसयूवी कीमत Rs.12.74 लाख से लेकर 15.05 लाख* भारतीय रुपए तक है। जब भी आप Suv Jimny को खरीदने का विचार करेंगे, तो आपको इन दोनों कीमतों के बीच में एक कीमत चुननी पड़ेगी, या फिर आपकी डील किसी एक कीमत पर समाप्त हो सकती है।

Jimny Suv Suzuki

Jimny Suv Suzuki द्वारा बनाया गया एक छोटा, चार-पहिया-ड्राइव वाहन है। इसमें दो-दरवाजे और चार-दरवाजे दोनों कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हैं। जिम्नी अपनी छोटी व्हीलबेस, उच्च ग्राउंड क्लियरेंस, और फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के कारण अपनी ऑफ-रोड क्षमताओं के लिए प्रसिद्ध है। इसमें 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन है जो 102 हॉर्सपावर और 136 एलबी-फीट टॉर्क प्रदान करता है।

  • Price: Rs.12.74 – 15.05 Lakh*
  • Engine: 1462 cc
  • Power: 103.39 bhp
  • Seating Capacity: 4 Seat
  • Drive Type: 2WD / 4WD / AWD
  • Mileage: 16.39 – 16.94 kmpl
  • Fuel: Petrol

यह या तो पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या चार-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। जिम्नी का इंटीरियर सरल और कार्यात्मक है। सीटें आरामदायक और सहायक हैं, और आगे और पीछे दोनों यात्रियों के लिए पर्याप्त लेगरूम और हेडरूम हैं। डैशबोर्ड सरल और उपयोग में आसान है, सभी आवश्यक नियंत्रण आसानी से पहुंच के भीतर हैं। ग्लोवबॉक्स, सेंटर कंसोल के साथ पर्याप्त मात्रा में भंडारण स्थान भी है।

Jimny Suv Mileage

जिम्नी में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है जो 105 पीएस और 134 एनएम उत्पन्न करता है। इस इंजन को या तो 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक से जोड़ा गया है और यह मानक रूप में 4-व्हील ड्राइवट्रेन (4WD) के साथ आता है।

Jimny Suv Features

जिम्नी में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, क्रूज़ कंट्रोल, और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (नए बलेनो और ब्रेज़ा से) शामिल है। इसके अलावा, कई छोटे-छोटे फीचर्स भी हैं जो आपको कार लेने के बाद, चलते समय पता चलेंगे। इसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल-होल्ड असिस्ट, और एक रियरव्यू कैमरा भी हैं।

Jimny Suv Interior

जिम्नी एसयूवी का इंटीरियर ऑफ-रोड क्षमता पर ध्यान देते हुए कार्यक्षमता और आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है। सीटें सहायक और आरामदायक हैं, और आगे और पीछे दोनों यात्रियों के लिए पर्याप्त लेगरूम और हेडरूम हैं। डैशबोर्ड सरल और उपयोग में आसान है, सभी आवश्यक नियंत्रण आसान पहुंच के भीतर हैं।

इसमें ग्लवबॉक्स, सेंटर कंसोल और डोर पॉकेट के साथ अच्छी मात्रा में स्टोरेज स्पेस भी है। कुल मिलाकर, जिम्नी एसयूवी का इंटीरियर अच्छी तरह से डिजाइन और कार्यात्मक है। यह लंबी ड्राइव के लिए काफी आरामदायक है और इसमें वे सभी सुविधाएं हैं जो आपको ऑफ-रोडिंग के लिए चाहिए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad