Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Royal Enfield Bullet 350 New Year Offer: रॉयल एनफील्ड के प्रशंसकों के लिए, कंपनी द्वारा 21,000 तक के बवाल ऑफर

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan: इस वर्ष की समाप्ति पर, रॉयल एनफील्ड कंपनी ने सभी अपने प्रशंसकों के लिए एक आनंदमय सूचना की पुष्टि की है। उसमें, रॉयल एनफील्ड कंपनी बहुत ही नए ऑफर प्रदान कर रही है, जैसे कि एक्सचेंज ऑफर, वफादारी डिस्काउंट, और कैश डिस्काउंट। ये सभी ऑफर कंपनी डीलरशिप के आधार पर उपलब्ध हैं। आगे, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में अधिक जानकारी प्रदान की गई है।

know-the-royal-enfield-bullet-350

Royal Enfield Bullet 350 Offer

रॉयल एनफील्ड कंपनी इस नए साल के मौके पर कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, बोनस, बैंक डिस्काउंट, EMI प्लेन, जीरो इंस्टॉलेशन फीस, और अन्य शानदार ऑफर प्रदान कर रही है। ये सभी ऑफर की जानकारी कंपनी ने ऑफलाइन तौर पर प्रस्तुत की है। हालांकि, इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें और इस ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करें। ध्यान रहे कि यह ऑफर आपके शहर के हिसाब से विभिन्न हो सकती है।

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत Military Red और Military Black रंगों में दिसंबर महीने के EMI प्लान के संदर्भ में भारतीय बाजार में Rs 1,99,055 लाख रुपया ऑन रोड पर है। इस बाइक को आप सबसे कम EMI प्लान के साथ खरीदकर अपने घर में ले सकते हैं, जिसमें आपको 36 महीने की किस्तें भरनी होंगी, प्रति महीने 5,752 रुपए की किस्त के साथ। आपको इस EMI प्लान के लिए 20,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी, जिसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7% होगा और कुल ऋण राशि 1,79,055 रुपए होगी। ध्यान रहे कि यह EMI प्लान आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकता है।

Royal Enfield Bullet 350 Feature

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की सुविधाओं की चर्चा करते हुए देखा जाता है कि इसमें कई रोचक फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि एक एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फंक्शन। इस सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर आपको ट्रिप मीटर और फ्यूल गेज इंडिकेटर जैसे विभिन्न फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Feature Specification

  • इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल: एनालॉग और डिजिटल
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: हाँ
  • यूएसबी चार्जिंग पोर्ट: हाँ
  • स्पीडोमीटर: एनालॉग
  • ट्रिपमीटर: डिजिटल
  • सीट प्रकार: एकल
  • यात्री पैर आराम: हाँ
  • इंजन क्षमता: 349 सीसी
  • माइलेज: 37 किलोमीटर प्रति लीटर
  • ट्रांसमिशन: 5 स्पीड मैनुअल
  • कर्ब वजन: 195 किलोग्राम
  • ईंधन टैंक क्षमता: 13 लीटर
  • सीट की ऊचाई: 805 मिमी

Royal Enfield Bullet 350 Engine 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ने इस शानदार बाइक को ऊर्जा प्रदान करने के लिए 349 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर और ऑइल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इसमें 6,100 आरपीएम पर 20.2 भीपी की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 न्यूटन-मीटर की पीक टॉर्क उत्पन्न होती है। रॉयल एनफील्ड बाइक में 5 स्पीड गियर्स होते हैं, जिसके साथ इस बाइक की शीर्ष गति 110 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह बाइक 13 लीटर के टैंक के साथ 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Royal Enfield Bullet 350 Suspension and Brake

Royal Enfield Bullet 350 में हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्यों को संभालने के लिए इसने आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन का उपयोग किया है। और पीछे की दिशा में 6-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक सस्पेंशन शामिल किया गया है। इसके अलावा, इसने बेहतर ब्रेकिंग के लिए सिंगल चैनल एबीएस और एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे की ओर डिस्क ब्रेक का उपयोग किया है, जबकि पीछे में ड्रम ब्रेक का उपयोग किया गया है।

Royal Enfield Bullet 350 Rivals

Royal Enfield Bullet 350 का मुकाबला भारतीय बाजार में Benelli Imperiale 400 और Jawa 42 जैसी बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad