Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

5 Best Movies Of Rajkummar Rao: इन फिल्मों ने आपके मन को छू लिया हैगा!

Best Movies Of Rajkummar Rao: हमारे एक और शानदार लेख में आपका स्वागत है। इस लेख में हम राजकुमार राव की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों (Best Movies Of Rajkummar Rao) पर चर्चा करेंगे। राजकुमार राव बॉलीवुड के एक अद्वितीय कलाकार हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कई उत्कृष्ट फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज में भी अद्वितीय प्रदर्शन किया है। राजकुमार राव ने भारतीय सिनेमा में कई नेशनल अवॉर्ड्स जीते हैं और उन्हें एक सशक्त कला से सम्मानित किया गया है।

know-the-best-movies-of-rajkummar-rao

यह बताना जरूरी है कि राजकुमार राव एक ट्रेंडसेटर हैं। उन्होंने अपनी अभिनय शिक्षा भारतीय फिल्म टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से प्राप्त की थी। इसके बाद, उन्होंने दिवाकर बनर्जी के साथ अपनी पहली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद, उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। उन्हें 'हैदर' फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। दूसरी बार, उन्हें 'न्यूटन' फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुआ था। राजकुमार राव हर अपने किरदार को अनूठे तरीके से निभाने में विश्वास रखते हैं। अगर आप राजकुमार राव के फैन हैं, तो आपको उनकी यह लिस्ट/Best Movies Of Rajkummar Rao जरूर देखनी चाहिए।

Best Movies Of Rajkummar Rao

  • फिल्में IMDb रेटिंग
  • Trapped 7.5
  • Shahid 8.2
  • Newton 7.6
  • Monica, O My Darling 7.4
  • Raabta में कैमियो 4.7

Trapped 

इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। इस फिल्म में एक शानदार कहानी को एक प्रयोगात्मक दृष्टिकोण से पर्दे पर प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म में वह दृश्य हैं जो आपके दिल को छू सकते हैं। कहानी में एक व्यक्ति एक कमरे में फंसा हुआ दिखाई देता है। अब व्यक्ति इस कमरे से बाहर निकलने के लिए अपने सभी कायास लगा रहा है। एक के बाद एक उसके सभी प्रयास विफल हो रहे हैं। यह कहानी इन प्रयासों को एक नए दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने के लिए जानी जाती है। इसे आपको अवश्य देखना चाहिए। इस फिल्म को लिस्ट में पहले स्थान पर रखा गया है।

Shahid

फिल्म "Shahid" एक वास्तविक घटना पर आधारित है। इसमें राजकुमार राव एक वकील की भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। राजकुमार ने इस फिल्म में प्रथम दर्जे का अभिनय प्रस्तुत किया है। इस फिल्म के लेखन और निर्देशन भी आपको पूरी तरह से प्रभावित कर सकते हैं। यदि आप राजकुमार राव की फिल्मों को कहानी के कारण देखते हैं, तो यह एक शानदार विकल्प हो सकता है। राजकुमार राव ने इस फिल्म में अपने करियर की सर्वोत्तम प्रदर्शन प्रस्तुत किया है। इस फिल्म को  लिस्ट में दूसरे स्थान पर रखा गया है।

Newton

इस फिल्म को एक बार फिर से नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह फिल्म राजकुमार राव की अब तक की दूसरी नेशनल अवार्ड जीतने वाली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अमित माशूका ने किया है, जिसमें राजकुमार राव के साथ ही पंकज त्रिपाठी और अंजलि पाटिल जैसे अभिनेता भी हैं। इस फिल्म को इस लिस्ट (राजकुमार राव की सर्वश्रेष्ठ फिल्में) में तीसरे स्थान पर रखा गया है।

Monica, O My Darling 

इस फिल्म में हमें एक रोबोटिक एक्सपर्ट की कहानी सुनाई जाएगी। यह फिल्म आपके होश उड़ा देगी। इस फिल्म की कहानी को बड़े ही प्रयोगात्मक तरीके से गढ़ा गया है। इसमें हमें राजकुमार राव के साथी हुमा कुरैशी और राधिका आपके जैसे बेहतरीन कलाकार दिखने को मिल रहे हैं। इस फिल्म को इस लिस्ट में चौथे स्थान पर रखा गया है।

Cameo in Raabta

राजकुमार राव ने इस फिल्म में कैमियो रोल निभाया था, लेकिन इनका यह रोल अब भी कई लोगों की यादों में बना हुआ है। हालांकि इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत ने अद्वितीय प्रस्तुति की है। इस फिल्म में आपको एक शानदार कहानी देखने का अवसर मिलेगा, और यह आपके लिए एक मुस्त देखने योग्य चयन है। इस फिल्म को इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर रखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad