Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TATA Curvv Price in India, TATA की यह कार सिर्फ 10 लाख रुपए में Launch हो गई है

TATA Curvv Price in India:TATA Curvv इलेक्ट्रिक एसयूवी के लॉन्च डेट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, कुछ रिपोर्टों में सुझाव दिया जा रहा है कि यह Car 2024 की शुरुआत में Launch की जा सकती है। टाटा मोटर्स ने अभी तक कर्व के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि यह एक प्रीमियम एसयूवी होगी, जो टाटा नेक्सन और टाटा टिगोर जैसी अन्य कारों से अधिक कीमत पर होगी।

know-tata-curvv-price-in-india

कर्व के डिजाइन के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, परंतु कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे व्यायामी और स्टाइलिश एसयूवी के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। कर्व के इंटीरियर के बारे में भी कुछ नहीं पता है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि इसमें आरामदायकता और सुविधाएं भरपूर होंगी।

Curvv के लॉन्च के बाद, यह भारतीय market में हुंडई कोना इलेक्ट्रिक और एमजी ZS EV जैसी कारों के साथ टकराएगी। कर्व की कीमत हुंडई कोना इलेक्ट्रिक और एमजी ZS EV से अधिक हो सकती है, लेकिन यह टाटा की प्रीमियम एसयूवी के लिए उचित मूल्य प्रदान कर सकती है। इस लेख में हम आपको TATA Curvv की Specifications और Features, Launch Date, Safety के बारे में चर्चा करेंगे।

TATA Curvv Specifications and Features

  • Price: Rs.10.50 Lakh*
  • Specification: Value
  • Engine Type: 1.2-litre Turbo GDi petrol
  • Power: 125 PS (92 kW)
  • Torque: 225 Nm
  • Transmission: Manual

TATA Curvv में पहला विशेषता आपको 1198 सीसी का इंजन प्राप्त होगा, जो इस गाड़ी के लिए बहुत ही उपयुक्त है। इसके अलावा, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा है। Curvv में 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टच-सक्षम क्लाइमेट कंट्रोल पैनल और पैनोरमिक ग्लास समाहित हो सकते हैं।

इसमें हवादार सीटें, क्रूज़ कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप का भी सुझाव है। TATA की कूप एसयूवी में नया 1.2-लीटर T-GDi (टर्बो) पेट्रोल इंजन (125 PS/225 Nm) का उपयोग किया जाएगा। इस इंजन को नेक्सॉन से लिए गए 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) के साथ जोड़े जाने की संभावना है।

Tata Curvv Launch Date

कर्व को टाटा की इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) प्लेटफॉर्म पर निर्मित किया जाएगा, जिसका उपयोग टाटा टिगोर ईवी में भी हो रहा है। इसलिए, आशा की जा रही है कि कर्व में एक बड़ा बैटरी पैक होगा जो इसे एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्रदान करेगा। कर्व में शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर भी हो सकता है जो इसे 0 से 100 किमी/घंटा की गति में महज कुछ सेकंड़ों में पहुंचाने में सक्षम बनाएगा।

TATA Curvv Safety

सुरक्षा के पहलू में, कर्व में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, 360-डिग्री कैमरा, और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर शामिल होंगे। कर्व के ऑटोनॉमस-इमरजेंसी ब्रेकिंग और ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट जैसे उन्नत ड्राइवर सहायता सिस्टम (एडीएएस) की भी आशा है।

TATA Curvv Mileage Petrol

टाटा कर्ववी पेट्रोल वेरिएंट का ARAI-प्रमाणित माइलेज शहर में 16.5 किमी/लीटर और राजमार्ग पर 20.2 किमी/लीटर है। कार का वास्तविक माइलेज ड्राइविंग स्थितियों, सड़क यातायात, मौसम और ड्राइविंग शैली जैसे कारकों के आधार पर भिन्न हो सकता है।

  • Mileage (km/l): Condition
  • 16.5: City
  • 20.2: Highway
  • 18.2: Combined

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad