Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Infinix Smart 8 HD का शानदार लॉन्च 8 दिसंबर को होने वाला है, जानिए इसकी स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 8 HD to launch in India at Rs 6000: दोस्तों, Infinix कंपनी 8 दिसंबर को एक शानदार Infinix Smart 8 HD फ़ोन लॉन्च कर रही है, और इस फ़ोन को Infinix Smart 7 HD स्मार्टफ़ोन की जगह प्रस्तुत किया जा रहा है। कंपनी बता रही है कि पहले इन्फिनिक्स स्मार्ट 7 HD मोबाइलफ़ोन ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 SoC पर काम करता था।

infinix-smart-8-hd-to-launch-in-india-at-rs-6k

लेकिन Infinix Smart 8 HD में कई नए स्पेसिफिकेशन्स हैं, इस मोबाइल को एक बार चार्ज करने पर 39 घंटे तक की कॉलिंग की सुविधा है, जो कंपनी ने घोषित की है। चलिए, हम जानते हैं Infinix Smart HD 8 मोबाइल के बारे में...

Infinix कंपनी ने एक प्रेस मीटिंग में घोषणा की है कि वह इस मोबाइल फ़ोन को 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन पुराने मॉडल से अधिक अपग्रेडेड और पावरफुल होगा।

कंपनी इस Smartphone को एक बजट मॉडल भी कह रही है, हालांकि कंपनी ने अभी इस मोबाइल फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह मोबाइल फोन आपको ऑप्शन्स में क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, और टिम्बर ब्लैक चार कलर वेरिएंट्स में मिलेगा।

लेकिन इस मोबाइल फ़ोन में आपको ड्यूल रियर Camera और एक एलइडी फ्लैश दिखाई देगा, साथ ही कंपनी का कहना है कि इस Phone में टेक्सचर्ड रियर पैनल भी होगा।

Infinix Smart 8 HD in 6.6: इस मोबाइल में इंच HD+ सनलाइट रीडेबल डिस्प्ले होगी, जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी और पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स होगी। फोन यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा और इसमें यूएफएस 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज भी होगी। यह फोन अपने सेगमेंट में पहला होगा जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जो सुरक्षा को बढ़ावा देगा।

Infinix Smart 8 HD Price

Infinix Smart 8 HD की लॉन्चिंग डेट भारत में कंपनी ने 8 दिसंबर को घोषित की है और यह स्मार्टफोन विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ब्रांड ने इसकी कीमत को भारतीय बाजार में लगभग Rs 6000 से कम बताया है।

क्योंकि कुछ साल पहले कंपनी ने Infinix Smart 7 HD को लॉन्च किया था और इस स्मार्टफोन की भी शुरुआती कीमत लगभग Rs 5999 रखी गई थी।

Infinix Smart 8 HD यह फीचर्स देखने को मिल सकते हैं 

  • ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्रॉइड 12 गो एडीशन
  • पिछला कैमरा: 13 एमपी
  • सेल्फी कैमरा: 8 एमपी
  • बैटरी: 6000मिएएच बैटरी
  • डिस्प्ले: 6.6 इंच HD+ सनलाइट रीडेबल डिस्प्ले
  • रैम: 8GB
  • स्टोरेज: 64GB
  • रंग: क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, और टिम्बर ब्लैक

Infinix Smart 8 HD to launch in India at Rs 6000

दोस्तों, Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में 8 दिसंबर को लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह जानकारी कंपनी ने एक प्रेस मीटिंग में खुद से साझा की है, तो अगर आप इस मोबाइल फ़ोन को खरीदना चाहते हैं और इससे जुड़ी और भी कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं।

तो 8 दिसंबर के बाद, हम आपको और भी अपडेट करेंगे। यदि आपको यह सभी जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया हमारे सोशल मीडिया अकाउंट्स को फॉलो करें और इस जानकारी को अपने मित्रों के साथ share करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad