Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Android Phone को iPhone 14 Launcher की तरह कैसे बनाये

Android Phone को iPhone 14 Launcher जैसा कैसा बनाये – अगर आपको आपका एंड्रॉयड फोन थोड़ा बोर लग रहा है, तो आज हम लेकर आए हैं कुछ शानदार ट्रिक्स और एप्लिकेशन्स जो आपके साधे एंड्रॉयड फोन को iPhone जैसा बना सकते हैं। कौन नहीं चाहता कि उसके हाथ में कोई एंड्रॉयड फोन की बजाय iPhone हो! अगर आपके पास कोई सस्ता एंड्रॉयड फोन है और उसमें बोरिंग थीम और लॉन्चर है, जो कुछ ही दिनों के उपयोग के बाद आपको बोरीयत फील करा रहे हैं, तो ये ट्रिक्स और एप्लिकेशन्स उसे दोबारा जीवंत बना सकते हैं। आइए, जानते हैं वो कौन-कौन से चमत्कारिक उपाय हैं जो हमें हमारे एंड्रॉयड फोन को iPhone बनाने में मदद कर सकते हैं।

how-to-make-android-phone-like-iphone-14-launcher

आप अपने एंड्राइड फोन को iPhone जैसा बनाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर iPhone लोगो वाला कवर तो खरीद सकते हैं, लेकिन जब आप अपने फोन को चला रहे हैं, तो वही पुराना एंड्राइड थीम और लुक आता है। इस स्थिति में, हम आपके एंड्राइड फोन को iPhone थीम के साथ सुसज्जित कर सकते हैं, इसके लिए दो तरीके हैं। पहला, आप गूगल प्ले स्टोर से हमारे बताए गए लॉन्चर को इंस्टॉल करके अपने फोन को iPhone जैसा तैयार कर सकते हैं, और दूसरा, आप अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर iPhone स्टाइल में बदल सकते हैं। आइए, देखते हैं कौन-कौन से तरीके हैं।

Android मोबाइल को iPhone 14 लॉन्चर की तरह कैसे बनाये

android-phone-ko-iso-me-convert-kaise-kare

Android Mobile को iPhone की तरह कैसे बनाये– सबसे पहले हम आपको अपने एंड्राइड फोन को iPhone बनाने का पहला तरीका बताते हैं, जिसमें आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। वहां सर्च करें "iPhone 14 Launcher" और उसके बाद उस पर क्लिक करें। फिर उस एप्प को इनस्टॉल कर लें, इनस्टॉल करने के बाद एप्प को ओपन करके फुल स्क्रीन पर टिक करें। 

टिक करने के बाद "गेट स्टार्टेड" पर क्लिक करें, उसके बाद फी एप्प आपसे कुछ परमिशन मांगेगा जिसे आपको एलाऊ कर देना है। फिर आपको "टर्म्स एंड कंडीशन" को अग्री करके "iPhone 14 Launcher" पर क्लिक करना होगा। उसके बाद "iPhone एप्प्स" आइकॉन को ऑन करके "नोटिफिकेशन एक्सेस" को ऑन कर दें, उसके बाद आपका फोन iPhone जैसा दिखने लगेगा और उसका सारा फंक्शन iPhone की तरह हो जाएगा।

ios-launcher

iPhone 14 Launcher के लाभ

यह ऐप गूगल प्ले स्टोर से अब तक लगभग 1 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है, और इसकी सबसे खास बात यह है कि यह एप्लिकेशन मात्र 12MB का है, जिससे आसानी से सबसे सस्ते एंड्राइड फोनों पर चल सकता है। इसके उपयोग से एंड्राइड मोबाइल पूरी तरह से iPhone की तरह काम करता है, और इस एप्लिकेशन के साथ फोन के सभी एप्लिकेशन्स के आइकॉन भी iPhone की तरह दिखाई देते हैं।

Android Mobile को iPhone जैसा बनाये अपने Phone के सेटिंग्स से

यदि आप अपने फोन को iPhone जैसा बनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको अपने फोन को लेटेस्ट वर्शन में अपडेट करना होगा। इसके बाद सेटिंग्स को खोलें और नोटिफिकेशन और कंट्रोल सेंटर पर जाएं। फिर कंट्रोल सेंटर स्टाइल पर क्लिक करें और यदि आपका फोन पुराने वर्शन पर है, तो न्यू वर्शन पर जाएं। इसके बाद आपका नोटिफिकेशन मेनू iPhone की तरह दिखने लगेगा, और अगर आप अपने फोन को पूरी तरह से iPhone की तरह बनाना चाहते हैं, तो आपको लांचर वाले ट्रिक का इस्तेमाल करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad