Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda Hness CB350 DLX डिस्काउंट ने मार्केट में धमाल मचाया, होंडा ने 13000 तक के ऑफर, जल्दी करें

Honda Hness CB350 DLX Discount: होंडा कंपनी अपनी CB350, CB350, CB350 मॉडल में खुद को चाहने वालों के लिए लॉटरी का एक अद्वितीय मौका प्रदान कर रही है। इसमें विशेष छूट और कैशबैक की भरपूर पेशकश है। अगर आप एक नए बाइक की खरीद की सोच रहे हैं, तो यह समय हो सकता है इस शानदार अवसर का उपयोग करने का, क्योंकि होंडा कंपनी इस समय 12000 से 15000 रुपये तक के कैशबैक डिस्काउंट प्रदान कर रही है। होंडा Hness CB350 DLX Pro के कैशबैक ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप नीचे दी गई जानकारी का अनुसरण कर सकते हैं।

honda-hness-cb350-dlx-discount

Honda Hness CB350 DLX Discount Offer

Honda Hness DLX Pro की भारतीय बाजार में ऑन रोड दिल्ली कीमत 2,12,856 रुपए है। इस शानदार बाइक को और भी आकर्षक बनाने के लिए, इस परडिस्काउंट के साथ इसकी कीमत 2,00,056 ऑन रोड हो जाती है। इसमें, कंपनी द्वारा प्रदान किए जा रहे 12,800 रुपए के कैशबैक डिस्काउंट के साथ यह अवसर आपके लिए और भी बेहतर बन जाता है। इस सुपर्ब ऑफर के साथ, आप इस शानदार बाइक को अपनी फैमिली का हिस्सा बना सकते हैं। इस कैशबैक डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें, जहां आपको और भी सुविधाएं और जानकारी उपलब्ध होंगी।

Honda Hness CB350 DLX EMI Plan

Honda Hness DLX Pro बाइक की मौजूदा कीमत दिल्ली ऑन रोड पर 2,00,056 रुपए है। अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं हैं, तो आप इसे कम EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। इसमें आपको केवल 12,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी और आप अगले 3 सालों के लिए नियमित किस्तों का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान के तहत, आप महीने केवल 6,902 रुपए की किस्त पर 9.7% ब्याज दर के साथ इस बाइक को अपने घर में ला सकते हैं।

Honda CB350 DLX Engine

Honda Hness DLX को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें 348.36 सीसी फोर स्ट्रोक का एसआई इंजन है, जो इस बाइक को एक उच्ची स्तरीय पावर के साथ प्रदान करता है। इस इंजन ने 5500 rpm पर 21.07 पीएस की हाईएस्ट पावर उत्पन्न करती है और इसके साथ ही 3000 rpm पर 30 न्यूटन-मीटर का मैक्स टॉर्क पैदा करती है। इस बाइक की टैंकी क्षमता 15 लीटर है, जो इसे 45.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करती है।

Honda CB350 DLX Feature

Honda Hness DLX Pro के विशेषताओं की चर्चा करें तो इसमें एक शानदार सेट ऑफ़ फ़ीचर्स है, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस नोटिफिकेशन, नेवीगेशन सिस्टम, म्यूजिक कंट्रोल, सेट लेंथ 628 मिमी ट्विन, बैटरी वोल्टेज मीटर, गैर पोजीशन इंडिकेटर, हजार्ड स्विच, स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, और डबल हॉर्न जैसी शानदार विशेषताएँ देखने को मिलती हैं।

Feature Details

  • Instrument Console: एनालॉग और डिजिटल
  • Bluetooth Connectivity: Yes
  • Navigation: Bluetooth
  • कॉल/एसएमएस अलर्ट: Yes
  • म्यूजिक कंट्रोल: Yes
  • स्पीडोमीटर: एनालॉग
  • Tripmeter: डिजिटल
  • ओडोमीटर: Digital
  • सीट का प्रकार: स्प्लिट
  • घड़ी: हाँ
  • पैसेंजर फुटरेस्ट: हाँ
  • डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर:Yes

Honda Hness CB350 DLX Suspension and Brake 

होंडा Hness DLX Pro के सस्पेंशन और हार्डवेयर की कार्यप्रणाली के लिए इसने आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन का उपयोग किया है, जबकि पीछे की ओर ट्विन हाइड्रोलिक सस्पेंशन का अनुप्रयोग हुआ है। इसके साथ ही, सुधारित ब्रेकिंग के लिए आगे की ओर 310 मिमी का डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर 240 मिमी का डिस्क ब्रेक दिया गया है, जो बाइक को एक उत्कृष्ट रोकने की क्षमता प्रदान करता है।

Honda Hness CB350 DLX Rivals 

Honda Hness CB350 DLX Pro बाइक भारतीय बाजार में RE Meteor 350 और Royal Enfield Hunter 350 जैसी बाइकों के साथ मुकाबला करती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad