Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Deepika Padukone Fighter Movie 1st Look: क्या आपने देखा दीपिका का ‘फाइटर’ लुक?

Deepika Padukone Fighter Movie First Look: पठान और जवान जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से Deepika Padukone ने लोगों का दिल जीत लिया है। अब उनकी आने वाली फिल्म 'फाइटर' को लेकर भी फैंस में काफी उत्साह है। यह फिल्म दीपिका पादुकोण की इस साल की आखिरी फिल्म है। फिल्म में दीपिका एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसमें दीपिका का/Deepika Padukone Fighter Movie First Look सामने आया है। दीपिका का यह लुक काफी ग्लैमरस है और उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

deepika-padukone-fighter-movie-1st-look

Deepika Padukone Fighter Movie 1st Look - ये रोल दीपिका निभाएंगी

Deepika Padukone इस फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “इस फिल्म में मेरी कॉल साइन ‘मिन्नी’ है।” ‘फाइटर’ फिल्म में दीपिका का लुक बहुत ही शानदार है। इसमें दीपिका एयर ड्रैगन यूनिट में स्क्वाड्रन पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन्स से भी कई फोटो सामने आए हैं। इन फोटोज में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री उनके चाहने वालों को देखने को मिली थी। करण जौहर के चैट शो में दीपिका ने भी ऋतिक और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की भी तारीफ की थी। अब इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री देखने के लिए उनके चाहने वाले बहुत ही उत्सुक हैं।

Fighter में Anil Kapoor का एक अलग रोल

फिल्म 'फाइटर' में एक और महत्वपूर्ण दृष्टिकोण है कि इसमें अभिनेता अनिल कपूर भी एक नए अंदाज में प्रस्तुत होंगे। 60 साल की आयु में भी, अनिल कपूर ने विभिन्न भूमिकाओं में दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया है। पहले ही उनकी वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' ने दर्शकों को भाएा था। इसमें उनकी और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला की केमिस्ट्री ने चर्चा की थी।

Fighter Movie के लिए दर्शकों में Anil Kapoor की भूमिका के लिए बहुत उत्साह है। उन्हें फिल्म में दिखने की बहुत बड़ी इच्छा है। Fighter की Release Date - कब होगी फाइटर की रिलीज़?

दीपिका और ऋतिक की जोड़ी को फिल्म फाइटर में देखने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। क्योंकि यह उनकी पहली स्क्रीन जोड़ी होगी। फाइटर फिल्म का रिलीज़ तिथि 25 January 2024 को है। इस फिल्म का निर्देशन 'वॉर' और 'बँग बँग' जैसी फिल्मों के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है। अनिल कपूर भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से बनाई गई है और Viacom18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की जा रही है, जो 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

वहीं, 'फाइटर' फिल्म, जिसमें ऋतिक और दीपिका हैं, दूसरी फिल्मों से अलग है। इसकी कहानी एक अनूठे दृष्टिकोण से रची गई है, जिसमें दर्शकों को उच्च गुणवत्ता का एक्शन और देशभक्ति की ऊर्जा मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad