Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में जीजा को बहुत सालों ने सड़क पर जमकर पीटा, और वीडियो हुआ वायरल

गाजीपुर जिले में एक युवक को उसके जीजा ने कई सालों तक बेहद बर्बरता से पिटाई की। एक बार युवक को सड़क पर उसके सालों ने बेहद जबरदस्ती से पीटा। युवक की इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसार हो रहा है। 

brother-in-law-beaten-fiercely-in-the-middle-of-the-road

यह वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। वर्तमान में, पीड़ित के द्वारा दर्ज किए गए दावे के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करने का ऐलान किया है, जबकि वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है।

मामला मरदह थाना क्षेत्र के सिरसी गांव से संबंधित है। सिरसी के निवासी सदानन्द चौहान के भाई ने अपनी बहन की विदाई के लिए पहुंचे थे। जब सदानंद की मां ने बहू की विदाई से मना कर दिया, तो उसके भाइयों ने विवाद प्रारंभ किया। विवाद के दौरान, युवक के साले ने सड़क पर उसे बर्बरता से पीटा। इस संघर्ष का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया।

पीड़ित सदानंद ने कहा कि मेरे साले घर आए थे और जब उन्होंने विदाई करने से इंकार किया, तो मेरी मां से मारपीट की। उस समय मैं घर पर नहीं था। जब मैं वापस लौटा, तब ये लोग घर से निकल रहे थे। रास्ते में हमारी मुलाकात हुई और मुझे अकेला पाकर इन लोगों ने मुझसे भी मारपीट की। उन्होंने बताया कि ये युवक बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर से हैं। मरदह थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad