Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कार की टक्कर से नदी में गिरे बाइक सवार, चाची-भतीजे सहित 3 की दर्दनाक मौत

मंगलवार को, एक अनियंत्रित आर्टिगा कार ने उदंती नदी के पुल पर आ रही एक बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार और उसके साथ बैठी एक महिला 35 फीट नीचे नदी में गिर गईं, जबकि दूसरी महिला पुल की रेलिंग से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों महिलाओं की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद, चालक और अन्य सवार ने अपनी कार छोड़कर फरार हो गए।

bike-rider-fell-into-the-river-after-three-including-in-ghazipur

आजमगढ़ के तरवां क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी, मोनू राजभर, अपनी चाची, कमला देवी, और कुडियारी गांव निवासी रिश्तेदार, शकुंतला राजभर, को लेकर बाइक से सैदपुर के खजुरा गांव में तेरही में जा रहा था। बहरियाबाद-सैदपुर मार्ग पर, उदंती नदी के पुल पर एक अनियंत्रित कार ने पहले साइकिल को टक्कर मारी, और इसके बाद सामने से बाइक से टकरा गई।

मोनू की मौके पर ही मौत हो गई

मोनू और शकुंतला नदी में गिर गए और कमला देवी पुल की रेलिंग से टकरा गईं। उनके दोनों पैर टूट गए। मछुआरों ने मोनू और शकुंतला को पानी से बाहर निकाला। मोनू की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि शकुंतला अचेत थीं। पुलिस ने दोनों घायल महिलाओं को सीएचसी मिर्जापुर ले गई, जहां डाक्टरों ने कमला देवी को मृत घोषित कर दिया।

शकुंतला को राजकीय मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी भी मौत हो गई। कार के नंबर के अनुसार यह हरदोई जनपद के सराय टोंक पूर्वी के रहने वाले महमूद आलम के नाम पर है। पुलिस कार चालक की तलाश में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad