Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कुएं में गिरने से युवक की मौत हुई, भाई की बारात में शामिल होने आया था

गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के सुहवल गांव में, धरम्मरपुर थाना करंडा के 25 वर्षीय मेराज निवासी, अपने चचेरे भाई की बारात में शामिल थे। अचानक एक कुएं में गिरने से हुई घटना ने हलचल मचा दी।

youth-dies-after-falling-into-well-in-ghazipur

उपस्थित ग्रामीणों ने कठिनाइयों के बावजूद उसको कुएं से बाहर निकाला और वाहन से जिला अस्पताल भेजा। वहाँ डॉक्टर ने तुरंत मृत्यु घोषित की। इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी है। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा।

इस घटना के बाद, मृतक की मां फरजाना सहित परिजनों का दुःखी होना बढ़ गया है। गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपने चचेरे भाई शहनवाज की शादी में शामिल होने के लिए आया था। बारात पहुंचने के बाद निकाह से पहले वह चाय नाश्ते के बाद कुछ काम से जा रहा था। वहीं, कुएं के पास पहुंचते ही उसकी दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर पड़ी।

इस सूचना के सामने लड़की और लड़के पक्ष में आई खुशी की जगह दुःख छाया। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने दो भाईयों में बड़ा था। वह करण्डा थाना क्षेत्र के धरम्मरपुर मार्ग पर चाऊमीन आदि में दुकान चलाता था।

इस विषय में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत का सटीक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही पता चलेगा। पुलिस जांच कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad