Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

तगड़ी वाली सर्दी कब से पड़ेगी? पूर्वांचल में धूप खेलेगी आंख मिचौली, मौसम का हाल जानें

UP Weather Update Today: नवंबर महीना आरंभ हो गया है और उत्तर प्रदेश में लोग अब भी कड़ाके की ठंड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिन में अभी भी सूर्य की किरणें निकल रही हैं। कोहरा अब तक दिन के समय में किसी भी रूप में दिखाई नहीं दे रहा है। ठंड और कोहरा केवल रात और सुबह को ही देखने को मिल रहे हैं, जबकि सुबह के दस बजे के बाद से लेकर शाम तक धूप की किरणों के कारण लोगों को नवंबर में भी हल्की गर्मी का अहसास हो रहा है।

up-weather-update-today-news

लखनऊ मौसम केंद्र की ओर से जारी ताजगी के अनुसार, नवंबर में मौसम में कोई महत्वपूर्ण परिवर्तन नहीं होने वाला है। वर्तमान में मौसम इसी प्रकार बना रहेगा। इसका मतलब है कि सुबह, शाम और रात में ठंड रहेगी, जबकि दोपहर में धूप की किरणों के कारण हल्की गर्मी बनी रहेगी।

लखनऊ मौसम केंद्र की नवीनतम अपडेट के अनुसार, आज उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में हल्की धूप की संभावना है। कुछ स्थानों पर धूप विचरण करती रहेगी। इसके अलावा, अधिकतम तापमान स्थिर रहेगा जबकि न्यूनतम तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस की कमी होगी।

आज किस जिले में कितना रहेगा तापमान?

लखनऊ में आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस है, जबकि न्यूनतम तापमान की पूर्वानुमान 18 डिग्री सेल्सियस है। गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, चुर्क, बहराइच, बाराबंकी, हरदोई, कानपुर, इटावा, लखीमपुर खीरी, और प्रयागराज में अधिकतम तापमान की पूर्वानुमान 31 डिग्री सेल्सियस है, जबकि न्यूनतम तापमान 20 से 17 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है।

फतेहपुर, बांदा, सुल्तानपुर, अयोध्या, फुरसतगंज, गाजीपुर और फतेहगढ़ में आज अधिकतम तापमान की पूर्वानुमान 30 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच है। यहां न्यूनतम तापमान 16 से 19 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad