Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में फर्नीचर की दुकान में अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली घुसी; एक की मौत, 5 घायल

गाजीपुर में बुधवार की देर शाम, एक तेज रफ्तार वाली अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे स्थित एक फर्नीचर की दुकान में घुस गई। इस हादसे में दुकान पर किसी काम से पहुंचे एक व्यक्ति को कुचलकर मौत हो गई। इसके साथ ही, काम कर रहे पांच कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

uncontrolled-tractor-trolley-entered-furniture-shop

घटना के बाद, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बीकापुर में हुई है। पुलिस ने सूचना प्राप्त करते ही शव को कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहां उनकी स्थिति गंभीर है। वर्तमान में, पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है और ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेने के लिए कोतवाली में छानबीन की गई है।

ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया जब सीधे गोड़ा निवासी लक्ष्मी शर्मा की फर्नीचर दुकान, जो की बीकापुर गांव के पास स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास है, में पहुंचा। इस दुकान में आदर्श बाजार निवासी उमेश विश्वकर्मा, अंधऊ निवासी रमेश विश्वकर्मा, कमलेश विश्वकर्मा, मीरनापुर के देवेंद्र पाल, और महराजगंज के अरविंद कुमार काम कर रहे थे। शाम को, बीकापुर निवासी झम्मन यादव (65) खाट बनाने के लिए दुकान पर गए हुए थे। दुकान पर मौजूद कर्मचारियों ने उनकी खाट बनाने के साथ अन्य कार्य किया जा रहा था।

इस बीच, तेज रफ्तार वाली अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली दुकान में प्रवेश कर गई। चपेट में आने से झम्मन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कर्मचारी उमेश, रेमश, कमलेश, देवेंद्र पाल, और अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद, चालक ने ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर धर-दबोचा।

सूचना प्राप्त होते ही पुलिस तत्परता से मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। जहां घायलों की स्थिति नाजुक है। कोतवाल अशेष नाथ सिंह ने बताया कि दुकान में ट्रैक्टर-ट्राली के प्रवेश से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और घायलों का उपचार प्रारंभ कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad