Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

साल 2023 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली Top 5 NETFLIX Movies

क्या आप भी जानना चाहते हैं की 2023 में Top 5 NETFLIX Movies के बारे में तो इस ब्लॉग पोस्ट को पूरा पढ़े.

top-netflix-movies-extraction

1. पहली मूवी है 'THE IRISHMAN' जो 2019 में बनी थी और यह एक क्राइम डॉक्यूमेंट्री मूवी है। इस मूवी को 21 करोड़ 45 लाख 70 हजार घंटे से अधिक का समय देखा जा चुका है, जो कि एक बड़ी संख्या है। इसमें साल गिनती 24,494 का एक दृष्टिकोण है और यह मूवी एक कहानी प्रस्तुत करती है जिसमें एक आदमी है जो गैंगस्टर होता है और उसने अपने गैंग के लिए कई मर्डर किए। इस मूवी को देखकर लोगों ने इसे काफी कमाल का माना है और यह NETFLIX पर हिंदी भाषा में उपलब्ध है।

2. इस मूवी का नाम 'THE UNFORGIVABLE' है, यह मूवी 2021 में आई थी और यह एक पूर्ण ड्रामा क्राइम केस पर बनी है। इस मूवी को अब तक 21 करोड़ 47 लाख घंटे से अधिक का समय देखा जा चुका है, और इसे नेटफिक्स पर उपलब्ध किया गया है। इस मूवी में एक कहानी है जिसमें एक लड़की को जिसने किसी का मर्डर किया है और जिसके कारण उसे जेल हो जाती है।

लेकिन जेल से बाहर आने के बाद भी लोग उसे उसी दृष्टिकोण से देख रहे थे, जैसा कि अपनी बहन को खोजने की तैयारी में थे, जो 20 साल पहले इससे अलग हो गई थी। लेकिन कोई भी मदद करने के लिए तैयार नहीं था, सभी लोग उसे एक क्रिमिनल की नजर से देख रहे थे, तो आगे क्या होता है, यह आपको इस मूवी के अंदर ही देखना होगा। यह मूवी हिंदी भाषा में NETFLIX पर उपलब्ध है।

3. इस फिल्म का नाम "THE PURPLE HEART" है और यह मूवी 2022 में रिलीज हुई थी। यह एक रोमांस मूवी है, जिसे अब तक 22 करोड़ 86 लाख 90000 घंटे तक देखा गया है। इस मूवी की कहानी में हमें एक लड़का और लड़की का मिलता है, जो कुछ मजबूरी के कारण एक फेक शादी कर लेते हैं, पूरी दुनिया को दिखाने के लिए। लेकिन उसके बाद इनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आते हैं, यह देखने के लिए आपको इस मूवी को हिंदी भाषा में NETFLIX पर उपलब्ध है।

4. इस मूवी का नाम "THE EXTRACTION" है, और यह मूवी 2020 में रिलीज हुई थी। यह एक एक्शन मूवी है, जिसे 23 करोड़ 1340000 घंटे तक देखा गया है। मूवी के अंदर कहानी देखने को मिलती है एक व्यक्ति की, जिसे एक काम किया जाता है बांग्लादेश जाने का और वहां एक इंडियन ड्रग के बेटे, डॉट, को छुड़ाकर लाना है इंडिया के अंदर। क्या वह इसे कर पाता है या नहीं, यह सब इस मूवी के अंदर देखने को है। इसका पार्ट 2 भी जून में रिलीज हो गया है, और यह पूरी मूवी हिंदी भाषा में NETFLIX पर उपलब्ध है।

5. इस मूवी का नाम "THE ADOM PROJECT" है, और यह मूवी 2022 में रिलीज हुई थी। यह एक बहुत अच्छी एक्शन मूवी मानी गई है, अभी तक 23 करोड़ 31 लाख 60,000 घंटे तक देखा जा चुका है नेटफ्लिक्स पर, और इस मूवी के अंदर कहानी देखने को मिलती है।

मूवी का हीरो वर्तमानकाल से भूतकाल में जाना चाहता है, लेकिन गलती से यह 2022 में आ जाता है और वहां पर उसकी मुलाकात उसके छोटी उम्र के बच्चे से होती है। इन दोनों की मिलकर दुनिया को कैसे बचाते हैं, यह आपको इस मूवी में देखना है, जिसे आप हिंदी भाषा में NETFLIX पर देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad