Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्तार अंसारी के चार करीबी के घरों पर गैर-जमानती वारंट का नोटिस चस्पा

गाजीपुर में एक मदरसा में फर्जी अंक पत्र के साथ, सहायक अध्यापिका के पद पर नियुक्त होने वाली बहादुरगंज के वर्तमान नपं चेयरमैन की पत्नी, निकहत परवीन (पूर्व चेयरमैन), की गिरफ्तारी के बाद चार आरोपियों पर गैर जमानती वारंट जारी की गई है।

notice-of-non-bailable-warrant-pasted-at-the-house-of-four

शाम के समय चौकी प्रभारी आशुतोष शुक्ला के नेतृत्व में, वर्तमान चेयरमैन सहित सभी चार आरोपियों के घरों पर न्यायिक द्वारा जारी गैर-जमानती नोटिस जारी किया गया है। यह बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के खास और वर्तमान नगर पंचायत चेयरमैन रियाज अंसारी ने अपने रिस्ते के दम पर अपनी पत्नी और पूर्व नपं अध्यक्ष को फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर मदरसा मसकीन में सहायक अध्यापिका (तहतानिया) के पद पर नौकरी दिलाई थी।

बहादुरगंज निवासी फैजान खान ने इस संबंध में शिकायत दरअसल शासन को एक पत्र लिखकर की थीं। इस पर अल्पसंख्यक कल्याण बोर्ड ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में प्रबंधक नजीर अहमद, वर्तमान चेयरमैन रेयाज अंसारी, जियाउल इस्लाम तत्कालीन प्रबंधक, और परवेज आलम के खिलाफ पुलिस ने चारों आरोपियों के घर पर न्यायिक द्वारा जारी गैर-जमानती वारंट को लागू कर दिया है।

इस मामले में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निकहत परवीन को दो सप्ताह पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस संबंध में बहादुरगंज चौकी इंचार्ज आशुतोष शुक्ला ने बताया कि न्यायिक द्वारा गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है, जिसमें 4 आरोपियों के घर पर नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad