Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Kia Sportage Launch Date in India, इस Car के Interior को देखकर लोग हैरान

Kia Sportage Launch Date in India:- जैसा कि आप सभी को पता है, Kia Sportage एक 5 सीटर एसयूवी कार है, जो भारतीय और विदेशी देशों के लोगों को काफी पसंद आ रही है। भारतीय मार्केट में Kia Sportage का लॉन्च डेट कब तक है, इस पर हमें जानकारी है।

kia-sportage-launch-date-in-india

तो आपको बताना चाहता हूँ कि Kia Sportage कार को भारतीय बाजार में जुलाई 2024 में लॉन्च किया जाएगा। इस समय, Kia Sportage के इंटीरियर डायमेंशन, मूल्य, फीचर्स और विशेषज्ञता, और माइलेज के बारे में कई चर्चाएं हो रही हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको इन सभी विशेषताओं के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

Kia Sportage 2023 Price

भारतीय बाजार में Kia Sportage कार कीमत के बारे में चर्चा करें, तो इस कार की मूल्यस्थापना भारतीय शोरूमों में लगभग Rs.25 लाख रुपये* के आस-पास है। कहा जा रहा है कि Kia Sportage कार के फीचर्स को ध्यान में रखकर इसे काफी सही मूल्य पर लॉन्च किया गया है। अब, शोरूम से निकलने के बाद, इसकी कीमत में कितना उतार-चढ़ाव होगा, यह तो कार के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

Kia Sportage Interior Dimensions

Kia Sportage के इंटीरियर की चर्चा करते हैं, तो इसमें फ्रंट और रियर हेडरूम (पैनोरमिक सनरूफ के बिना): 39.3 इंच से 39.1 इंच तक है। हेडरूम (उपलब्ध सनरूफ के साथ): 37.6 / 37.9 इंच। शोल्डर रूम (पहला/दूसरा): 57.1 / 55.1 इंच तक उपलब्ध है। इसके अलावा, इसमें कई और सुविधाएं हैं जो ग्राहकों को प्रभावित कर सकती हैं।

Kia Sportage Features and Specs

Kia Sportage इस एक्सयूवी कार में, लाइनअप में एक मध्यम आकार की एसयूवी है जो हुंडई टक्सन, जीप कम्पास और महिंद्रा एक्सयूवी500 को टक्कर देती है, इसमें स्पोर्टेज वर्तमान में अपनी चौथी पीढ़ी में है, जो 2015 में शुरू हुई और 2018 में इसे एक नया रूप मिला चुका था।

हालांकि इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने की संभावना बहुत कम है, इसमें छह एयरबैग, एक पैनोरमिक सनरूफ, और 10-तरफ़ा इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट समेत अन्य सुविधाएं मिलती हैं, जो की काफी अच्छी बताई जा रही हैं. इस कार में जगह की कोई कमी नहीं है, Kia Sportage यूजर के लिए प्राप्त जगह उपलब्ध कराई गई है।

  • Engine: 1999 cc
  • Power: 181 bhp
  • Seating: Capacity 5
  • Fuel: Diesel
  • Mileage: 11.05 kmpl

Kia Sportage Mileage

Kia Sportage मूल रूप से हुंडई टक्सन का एक समूही भाई है। भारत-स्पेक टक्सन की तरह, स्पोर्टेज को 155PS/192Nm और 185PS/400Nm के आउटपुट के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के सेट के साथ लाया गया है। स्पोर्टेज फीचर्स के मामले में भी टक्सन के समान है। यह एक Diesel इंजन है, जिसमें 181 bhp की पॉवर दी गई है, जो इस कार के लिए काफी लाभदायक ह।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad