Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर, दिलदारनगर स्टेशन पर पिता-पुत्र चोटिल हो गए

दिलदारनगर स्टेशन पर गुरुवार की सुबह, डाउन जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से 48 वर्षीय कैलाश यादव के पुत्र बद्री नाथ यादव और 24 वर्षीय संजय यादव घायल हो गए। स्टेशन की सूचना के अनुसार, मौके पर पहुंचे जीआरपी ने इलाज के लिए भदौरा सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराई, लेकिन अधिक घायल होने पर चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफ़र कर दिया।

father-and-son-injured-after-falling-from-janshatabdi-express-in-dildarnagar

वाराणसी के सुसवाही के वीरनगर नगर निवासी ऑटो चालक कैलाश यादव, काशी पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से पत्नी लीलावती देवी और पुत्र संजय यादव के साथ, शायर माता मंदिर के दर्शन और पूजा के लिए आ रहे थे। ट्रेन के जनरल कोच में सभी यात्री सफर कर रहे थे। पुत्र संजय यादव ने बताया कि ट्रेन में ही मां लीलावती देवी के पर्स से मोबाइल और नकदी चोरी हो गई थी। ट्रेन स्टेशन पर रुकने पर सभी यात्री नीचे उतर गए, तब मां ने मोबाइल और पैसे की गायबी की बात बताई।

पिता संग पुनः बोगी में चढ़कर, मोबाइल के बारे में अन्य यात्रियों से जानकारी लेने लगे। इसी दौरान ट्रेन खुल गई। ट्रेन से उतरते समय, पिता का पैर फिसल गया और वे नीचे गिरे। उनके गिरते ही, सूचना के अनुसार, जीआरपी चौकी प्रभारी जवान सहित पहुंचे और खून से लथपथ पड़े कैलाश और संजय को लेकर उपचार के लिए सीएचसी भदौरा पहुंचे। सीएचसी पर चिकित्सकों ने पिता और पुत्र का प्राथमिक उपचार किया और उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफ़र कर दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी संतोष ओझा ने बताया कि मोबाइल और पैसे की चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad