Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

400 मीटर में धनजी, जबकि दो सौ मीटर दौड़ में अंकित प्रथम

70वीं ब्लाक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता उच्च प्राथमिक विद्यालय अवथही परिसर में आयोजित हुई। शुभारंभ खंड के शिक्षा अधिकारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह, एसआरजी रितेश सिंह, और सेवानिवृत्त पूर्व बीआरसी अभयनारायन राय ने किया। इस दौरान न्याय पंचायतों से आई टीमों ने मार्च पास्ट कर सलामी दी।

dhanji-stood-first-in-the-four-hundred-meter-race-and-ankit-stood-first

कम्पोजिट विद्यालय के छात्रों ने विशेष प्रदर्शन भी किया। प्राथमिक स्तर के बालक वर्ग में 400 मीटर में धनजी अमरूपुर, 200 मीटर दौड़ में अंकित खरड़ीहा, 100 मीटर में शिवानंद सियाडीह, और 50 मीटर में अक्षय गोडऊर ने पहले स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में 200 मीटर में अंजली मिर्ज़ाबाद मनिया, 100 मीटर में खुशबू बीरपुर, और 50 मीटर में राजलक्ष्मी मनिया ने पहला स्थान हासिल किया।

उच्च प्राथमिक स्तर पर बालक वर्ग में 400 मीटर में श्रवण बीरपुर, 200 मीटर में पिन्टू अवथही, 100 मीटर में हिमांशु बीरपुर और 50 मीटर में बीरपुर से हिमांशु प्रथम रहे। बालिका वर्ग में 600 मीटर में सोनम अवथही, 400 मीटर में रानी बीरपुर, 200 मीटर में खुशी बीरपुर, और 50 मीटर में रंभा बीरपुर ने पहला स्थान हासिल किया। खो खो प्राथमिक स्तर की बालक व बालिका दोनों वर्गों में न्याय पंचायत सियाडीह प्रथम, उच्च प्राथमिक स्तर के बालक लम्बी कूद में बीरपुर से श्रवण और बालिका में खुशी पहले रहे।

इस प्रतियोगिता में शिक्षकों ने भी एक दौड़ में भाग लिया, साथ ही खण्ड शिक्षा अधिकारी ने भी दौड़ी। इस अवसर पर उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष जयनारायण उपाध्याय, प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष दिनेश यादव, आलिम हुसैन, माया कुमारी, शोभा, अखिलेश सिंह, राकेश राय, समरेन्द्र बहादुर, अवश्वनी, अशोक राय, संजय राय, सलाहुद्दीन, विंध्याचल, रत्नाकर, भावना, मौसमी, प्रमोद राय, और अन्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad