Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

इस December Upcoming Movies 2023 : प्रभास की ‘सलार’ से शाहरुख की ‘डंकी’ तक; ये धमाकेदार फिल्में

हेलो, दोस्तों क्या आप जानना चाहते है कि December Upcoming Movies 2023 के नाम क्या- क्या है तो ये ब्लॉग पोस्ट आप के लिए है आप जानते है कि प्रति हफ्ते, सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की चर्चित फिल्में रिलीज़ होती हैं। लोग इन नई फिल्मों को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।

december-upcoming-movies

प्रति माह, लोग इसे जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके पसंदीदा कलाकारों की कौन-कौन सी फिल्में आ रही हैं। इस समय, साल का अंत भी बहुत रोचक होने वाला है। दिसंबर महीने में, कई रोचक फिल्में आ रही हैं, जिन्हें देखने के लिए लोग बेताब हैं। सम्पूर्णतया, इस साल के अंत में, आपको एक रोमांचक विभिन्न फिल्मों का आनंद लेने का एक बड़ा मौका मिलेगा। चलिए, आइए देखते हैं कि दिसंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में जानते हैं...

December Upcoming Movies 2023

  • Animal December 1, 2023 Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna, Anil Kapoor, Bobby Deol, Trupti Dimri
  • Sam Bahadur December 1, 2023 Vicky Kaushal, Sanya Malhotra, Fatima Sana Shaikh
  • Dunki December 21, 2023 Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal, Boman Irani
  • Salaar December 22, 2023 Prabhas, Prithviraj Sukumaran, Shruti Haasan

अ‍ॅनिमल (Animal) – December Upcoming Movies 2023

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'अ‍ॅनिमल' इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था, जिसमें रणबीर का एक खौंखार रूप दिखाई दिया गया। इस ऊँचे एक्शन भरे टीज़र को दर्शकों ने बड़ी पसंद किया है। साथ ही, फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। भारत के साथ-साथ विदेशों में भी इस फिल्म का उत्साह देखा जा रहा है।

"'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा, इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, और तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज़ होने का आयोजन किया गया था, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन के कारण इसकी रिलीज़ तिथि को आगे बढ़ा दिया गया था। अब इस चित्र को 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

सॅम बहादुर (Sam Bahadur) – December Upcoming Movies 2023

सॅम बहादुर' फिल्म 1 दिसंबर को दर्शकों के सामने प्रस्तुत होने वाली है। इस चलचित्र के प्रति फैंस में बहुत उत्साह है। इसमें विकी कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म भारत के प्रथम फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

1971 में पाकिस्तान के साथ लड़े गए युद्ध में, सैम मानेकशॉ ने सिर्फ 13 दिनों में दुश्मनों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था। इस फिल्म में, विकी कौशल का लुक दर्शकों के सामने प्रस्तुत है। इस कृति में, सान्या मल्होत्रा नेतृत्व में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मंकशॉ की भूमिका निभाएगी और फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगी।

डंकी (Dunki) – December Upcoming Movies 2023

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के बारे में चर्चा में हैं।

शाहरुख खान की फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हैं। इन दोनों चर्चित चलचित्रों ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘डंकी’ को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा, जो 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

इस चलचित्र में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल, और बोमन ईरानी भी दर्शकों के सामने प्रस्तुत होंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

सालार (Salaar) – December Upcoming Movies 2023

प्रभास की फिल्म "सालार" की रिलीज़ डेट अंत में अनाउंस हो गई है, और इसे 22 दिसंबर 2023 को प्रदर्शित किया जाएगा। इसका मतलब है कि "सालार" और शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" में मुकाबला होगा। पिछले कई दिनों से "सालार" और "डंकी" के बीच मुकाबले की चर्चा थी, लेकिन अब जब "सालार" की रिलीज़ डेट घोषित हो गई है, तो तय हो गया है कि इस साल के अंत में दो बड़े स्टार्स का बॉक्स ऑफिस मुकाबला होगा।

इस Movies में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हम आशा करते हैं कि आपको इस लेख से उपयुक्त जानकारी मिली होगी, कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी इससे लाभ हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad