Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Iphone 15 में सबसे बड़ा Discount बाप रे! इतना सस्ता Apple Phone

क्या आप भी Biggest Discount Iphone 15 के बारे में जानना चाहते है तो ये ब्लॉग पोस्ट आप के लिए है, Iphone 15 क्रोमा ब्लैक फ्राइडे सेल/Croma Black Friday Sale में लगभग Rs 8000 सस्ता बिक रहा है, और इसे खरीदने पर Croma द्वारा कई सारे ऑफर और डिस्काउंट उपलब्ध किए जा रहे हैं। क्रोमा ऑनलाइन ग्राहकों को तत्काल Rs 3000 का डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। 

biggest-discount-iphone-15

यह फ़ोन सितंबर महीने में लगभग Rs 80000 की शुरुआती कीमत पर Launch किया गया था, और आज इसे खरीदने के लिए आप क्रोमा से एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके मात्र Rs 74,999 में प्राप्त कर सकते हैं, जिससे तत्काल Rs 5000 का Discount होगा। सभी Discount का लाभ उठाने के बाद, इस Black Friday Sale में यह फ़ोन मात्र Rs 69,999 में खरीदा जा सकेगा। यदि आप अपनी पुरानी डिवाइस को exchange करना चाहते हैं, तो आपको एक बेस्ट एक्सचेंज प्राइस मिलेगी।

इस Phone के उपलब्ध कलर और स्टोरेज वैरिएंट की चर्चा करें तो, यह आपको ग्रीन, पिंक, येलो, और ब्लू कलर विकल्पों में मिलेगा। इसके storage वैरिएंट के बारे में बात करें तो, यह 128, 256 और 512GB में उपलब्ध है। Black Friday Sale Croma पर अभी लाइव है, जिसमें आप एप्पल के कई उपकरणों पर डिस्काउंट पा सकते हैं, जैसे कि एप्पल वॉच, एप्पल वॉच 9 सीरीज, लैपटॉप, इअरबड्स, और टैब्स। इस सेल में अनेक उत्कृष्ट ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। चलिए, इस फ़ोन की Specification की दिशा में हम देखते हैं।

Iphone 15 Display: इस Phone में 6.1 इंच का एक बड़ा OLED Display होता है, जिसमें 1179 x 2556 पिक्सेल रेज़ोल्यूशन और 461 ppi पिक्सेल डेंसिटी होती है। यह एक पंचहोल टाइप का डिस्प्ले है और इस Phone के डिस्प्ले में 2000 निट्स का अधिकतम ब्राइटनेस होती है, जो कि आउटडोर यूज़ और फोटो, वीडियो क्लिक करते समय काफी अच्छा प्रदर्शन करता है। इस फोन में HDR10+ का समर्थन भी है, साथ ही 60 गीगाहर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी होता है, जो कि इस फोन के गेमिंग और मल्टीमीडिया अनुभव को काफी बेहतर बनाता है। इसके साथ ही इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन भी है और यह कैपेसिटिव टच और मल्टी टच स्क्रीन के साथ आता है।

Iphone 15 Specification: इस Phone में 6GB RAM के साथ Apple A16 Bionic प्रोसेसर होता है, साथ ही 128GB के nVME टाइप के स्टोरेज भी मिलता है। जब बात की जाती है इसके कैमरा की, तो इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप होता है, जिसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल कैमरा और 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल camera होता है।

इस फोन के कैमरा में कई फोटोग्राफी फीचर्स शामिल होते हैं, जैसे कि 10x डिजिटल ज़ूम, फेस डिटेक्शन, ऑटो फ्लैश, टच-टू-फोकस, और इसके वीडियो में स्लो मोशन, वीडियो HDR, नाइट टाइम लैप्स, एक्शन मोड, प्रोरेस मोड, ऑडियो ज़ूम, और स्टीरियो रिकॉर्डिंग का विकल्प भी होता है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सेल का सिंगल वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा होता है, और इसमें 3349 mAh की एक छोटी बैटरी होती है, जो इस फोन का एक कमजोरी है। इसके साथ ही एक 20W चार्जर भी मिलता है, और कंपनी का दावा है कि यह फोन 30 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है। इसके साथ ही इसमें ड्यूल 5G सिम का समर्थन भी होता है। चलिए, देखते हैं इसकी पूरी स्पेसिफिकेशन।

  • रैम: 6GB LPDDR5
  • स्टोरेज: 128GB nVME
  • बैटरी: 3349 mAh के साथ 20W फास्ट चार्जर
  • फ्रंट कैमरा: 12MP
  • रियर कैमरा: 48MP+12MP ड्यूल रियर कैमरा
  • नेटवर्क समर्थन: TRUE 5G+5G
  • डिस्प्ले: 6.1 इंच (15.49 सेंटीमीटर) OLED डिस्प्ले
  • सीपीयू: हेक्सा कोर (3.46 गीगाहर्ट्ज, ड्यूल-कोर, एवरेस्ट + 2.02 गीगाहर्ट्ज, क्वॉड कोर, सॉटूथ)
  • प्रोसेसर: एप्पल A16 बायोनिक
  • वजन: 171 ग्राम
  • सेंसर्स: लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलरोमीटर, बैरोमीटर, कम्पास, जायरोस्कोप

आशा करता हूँ कि यह जानकारी आप को पसंद होगी, इस Croma Black Friday Sale का लाभ प्राप्त करने के लिए अपने नियरेस्ट Croma स्टोर पर डिटेल में इंफॉर्मेशन जान सकते है।

Also Read:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad