Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया में टेम्पो पलटने से अब तक 3 लोगों की मौत, मचा कोहराम

बलिया जिले के बांसडीह-मनियर मार्ग पर शनिवार को आदर गांव के पास टेम्पो पलटने से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के गांव में कोहराम मच गया। सभी के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ballia-news-three-people-dead-so-far-due-to-tempo-overturning

शनिवार की शाम, बांसडीह चौराहे से टेम्पो मनियर की ओर जा रहा था। आदर गांव के पास सवारी उतारकर डुहीमुशी गांव की ओर जाने के लिए टेम्पो का चालक मोड़ने लगा, तभी टेम्पो अंसतुलित होकर पलट गया। हादसे में बांसडीह क्षेत्र के डुहीमुशी गांव निवासिनी रमावती देवी (50) की मौत मौके पर ही हो गई।

जबकि डुहीमुशी गांव के हृदयानंद साहनी (50), चांदपुर गांव निवासिनी चमेली देवी (45) और रेखा देवी (27) घायल हो गईं। सूचना पर पहुंचे कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने एम्बुलेंस उपलब्ध न होने पर निजी वाहन से घायलों को पीएचसी फिर जिला अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान चमेली देवी और हृदयानंद साहनी की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सभी के परिजन अस्पताल पहुंच गए।

सीओ बांसडीह ने बताया कि शनिवार की शाम टेम्पो सवारी लेकर जा रहा था, जब आदर ग्राम के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके परिणामस्वरूप एक महिला की तत्काल मौत हो गई। घायलों को पहले सीएचसी और फिर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है। एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad