Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में चाकू से हमला कर 5 लोगों को किया घायल

सोमवार को, गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के आमघाट में हमलावरों ने चाकू से पांच लोगों को हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने इस सूचना पर पहुंचकर घायलों को मेडिकल कालेज भेज दिया।

attackers-attacked-with-knives-and-injured-five-people

हमलावरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आमघाट मुहल्ला निवासी राजकिशोर यादव ने बताया कि पड़ोस की दो महिलाओं के बीच संपत्ति बंटवारा के मुद्दे पर विवाद है। एक महिला को उसका हिस्सा नहीं मिलने पर वह उसके घर आई और साथ में कोतवाली जाने का निवेदन किया। 25 नवंबर को कोतवाली पहुंचकर पीड़िता ने प्रार्थना-पत्र दिया। इसके परिणामस्वरूप, विपक्षी महिला नाराज हो गई और उसने जान से मारने की धमकी दी।

सुबह करीब 10.30 बजे, विपक्ष की महिला इंदा देवी हमलावरों के साथ लाठी-डंडे और ईंट से लैस होकर पहुंची। पीड़िता की मदद करने का दावा करते हुए उसके साथ आए हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी। तभी हमलावर विनोद यादव ने चाकू निकालकर हमला किया। इस हमले में अरविंद यादव का हाथ टूट गया और चाकू से पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने सूचना पर पहुंचते ही हमलावरों को हिरासत में लिया, और कोतवाली में पूछताछ कर रही है।

साथ ही, घायलों को इलाज और मेडिकल परीक्षण के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया। पीड़ित राजकिशोर यादव ने महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इस संबंध में कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad