Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में दूध बेचने जा रहे युवक की दिनदहाड़े डंडे से पीट-पीटकर हत्या

  • पुरानी रंजिश ने ली जान: परिजनों ने पड़ोसियों पर लगा हत्या का आरोप, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर शहर के कोतवाली क्षेत्र में, फाक्सगंज के पास, एक दिनदहाड़े हमले में दुधिया की हत्या हो गई। परिजन पट्टीदारों को दोषी मानते हैं और आरोप लगा रहे हैं। साथ ही, वे शव रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर, परिवार के लोग कहते हैं कि पहले भी हत्या के आरोप में करंडा थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई थी।

young-man-going-to-sell-milk-beaten-to-death-in-ghazipur

करंडा थाना क्षेत्र के बक्शा मैनपुर निवासी सिंहासन यादव (32) के बीच पट्टीदारों के साथ एक विवाद चल रहा है। एक दिन पहले भी खेत में पाइप से पानी ले जाने को लेकर एक विवाद हुआ था। इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद हुआ है। मामला अब थाने तक पहुँच चुका है। हालांकि, पुलिस ने घटना को इतनी गंभीरता से नहीं देखा। साथ ही, सिंहासन यादव बाइक से दूध बेचने के लिए रोज़ गांव से गाजीपुर आते थे।

दूध बेचने के बाद, वे अपने घर की ओर लौट रहे थे। आरोप है कि फाक्सगंज, शहर कोतवाली क्षेत्र के पास पहले से ही घात लगाने वाले पट्टीदारों ने उन पर डंडे से हमला किया, जिसके कारण उनका सिर चोट खाकर गिर गया और वहीं मौके पर ही जान गई। घटना की जानकारी मिलते ही, परिजन वहीं पहुँच गए और शव को वहीं रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि नामजद हत्या आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी की जाए। वहीं, सूचना पर सीओ सिटी गौरव कुमार भी पहुँच गए हैं और प्रदर्शनकारियों को समझाने-बुझाने में लगे हैं।

milkman-murdered-by-beating-her-with-a-stick-in-broad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad