Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मांग में सिंदूर भरने वाले पति ने अपनी पत्नी की लाश को बेडरूम में ही दफना दिया

6 महीने पहले, जब अनीता की शादी हुई, तब उसके परिवारवालों के मन में यह खयाल तक नहीं था कि उनकी बेटी के साथ इस प्रकार की हिंसा हो सकती है, लेकिन आया ऐसा पल जिसने पुलिस से लेकर पड़ोसियों तक को हिला दिया। यह मामला यूपी के आजमगढ़ जिले से जुड़ा है, जहां एक नवविवाहिता के साथ निर्मम तरीके से हत्या की गई।

husband-killed-brutally-disposed-dead-body-too-in-bed-room

सूचना के अनुसार, दहेज में बाइक नहीं देने के कारण विवाहिता की हत्या की गई, और इस घटना को पति और ससुर ने संयुक्त रूप से किया और उसके बाद वे शव को अपने घर में गड्ढे में दफन कर दिया। अनीता की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी. इस घटना का पता महराजगंज थाना क्षेत्र के आराजी जजमन जोत गांव में चला। अनीता के भाई हरेंद्र की द्वारा दर्ज कराई गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके ससुर गुलाब और पति सूरज पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

घटना के बाद, आरोपी फरार हो गए हैं और उनकी खोज में पुलिस गतिशील है। हरेंद्र ने बताया कि दहेज में बाइक की मांग के सम्बंध में अक्सर मेरी बहन के साथ दुर्व्यवहार होता था। आर्थिक स्थिति सही नहीं थी, और इसलिए उनकी मांग पूरी नहीं की जा सकती थी। कुछ कर्ज लेकर, वे 40 हजार रुपये जमा करके उनकी बहन के ससुराल वालों को दिए थे, लेकिन फिर भी उनका क्रोध नहीं शांत हुआ। वे अक्सर मेरी बहन के साथ हिंसा करते थे।

पड़ोसियों ने बताया कि जब उसकी पिटाई की जा रही थी, तो हम लोग हिम्मत जुटाने के बावजूद भी उसे बचाने नहीं सके। पहले, जब उसके साथ मारपीट हुई और हम उसकी मदद करने जा रहे थे, तो उन लोगों ने हमें छेड़खानी का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी, और यहाँ तक कि मामला थाने तक भी पहुंच गया था। ग्रामीणों ने बताया कि सूरज की शादी रौनापार थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के सिरे से महीने पहले ही अनीता को भगा लाया गया और उन्होंने बुढ़ऊ बाबा मंदिर में शादी की, इसके बाद वे पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad